Move to Jagran APP

शादी के 16 साल बाद तलाक लिया था सारिका और कमल हासन ने, फैसले से खुश थी श्रुति हासन

श्रुति हासन अपनी बातों को बेबाकी से रखने के लिए पहचानी जाती हैं। शहाल ही में श्रुति ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बातचीत की है। श्रुति ने अपने एक इंटरव्यू में अपने माता पिता के तलाक को लेकर खुलकर बात की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 24 May 2021 10:50 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 07:48 AM (IST)
शादी के 16 साल बाद तलाक लिया था सारिका और कमल हासन ने, फैसले से खुश थी श्रुति हासन
कमल हासन, श्रुति हासन, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खास तरह की पहचान बनाने वाली अभिनेत्री श्रुति हासन अक्सर चर्चा में रहती हैं। श्रुति हासन अपनी बातों को बेबाकी से रखने के लिए पहचानी जाती हैं। शहाल ही में श्रुति ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बातचीत की है। श्रुति ने अपने एक इंटरव्यू में अपने माता पिता के तलाक को लेकर खुलकर बात की है।

loksabha election banner

श्रुति हासन ने हाल ही में जूम को एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू के दौरान श्रुति ने बताया कि उन्के माता -पिता यानी कि कमल हासन और सारिका का जब तलाक हुआ था तब वो काफी छोटी थीं। उन्होंने कहा कि वो अपने माता- पिता के इस फैसले से खुश थीं। आमतौर पर बच्चे मां- बाप के लाक के बाद टूट जाते हैं। लेकिन श्रुति के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ।

श्रुति ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, 'मैं उनके लिए एक्साइटेड थी। मैं खुश थी कि वो अलग हो गए क्योंकि अगर दो लोगों की बनती नहीं है तो उन्हें किसी कारण की वजह से जबरदस्ती साथ नहीं रहना चाहिए। दोनों ही अलग-अलग तरीके से बेहतरीन इंसान हैं। जब दोनों अलग हुए तब मैं बहुत छोटी थी और ये बहुत सिंपल था कि वो दोनों साथ रहने के बजाए अलग-अलग होकर बहुत खुश थे'।

श्रुति हासन ने इस दौरान ये भी बताया कि वो अपने पिता के ज्यादा करीब हैं। हालांकि इसका मतलब ये नहीं कि वो अपनी मां को भूल चुकी हैं। उन्होंने बताया कि उनकी मां भी उनके जीवन का एक अहम हिस्सा हैं। साथ ही श्रुति हासन ने अपने माता-पिता को बेहतरीन पेरेंट्स भी बताया। 

बता दें कि श्रुति हासन के माता-पिता कमल हासन और सारिका दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। कमल हासन जहां साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं तो वहीं सारिका भी बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। सारिका और कमल हासन ने 1988 में शादी की थी और साल 2004 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। दोनों की शादी करीब 16 साल चली थी। कमल हासन और सारिका की दो बेटियां हैं बड़ी बेटी श्रुति हासन और छोटी बेटी अक्षरा हासन।

रश्मि देसाई ने शेयर की मां की पुरानी तस्वीर, दुल्हन के लिबास में लग रहीं बेहद खूबसूरत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.