Move to Jagran APP

Shruti Haasan ने ब्वॉयफ्रेंड संग कर ली सीक्रेट वेडिंग? ओरी ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा

Shruti Haasan Secretly Married हासन (Shruti Haasan) पिछले काफी वक्त से ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ( Santanu Hazarika ) को डेट कर रही हैं । .ये कपल लिव इन में रह रहा है। इस बीच अब बॉलीवुड सेलिब्रिटी ओरी ( ओरहान अवात्रामणि ) ने एक्ट्रेस को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुन फैंस को धक्का लगा है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Tue, 26 Dec 2023 11:20 AM (IST)Updated: Tue, 26 Dec 2023 11:20 AM (IST)
शांतनु हजारिका और श्रुति हासन (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shruti Haasan Secretly Married: एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले कुछ वक्त से श्रुति ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) को डेट कर रही हैं और लिव इन में रह रहे है। इस बीच अब बॉलीवुड सेलिब्रिटी ओरी (ओरहान अवात्रामणि) ने एक्ट्रेस को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुन फैंस को धक्का लगा है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Shruti Haasan Photos: दिवाली के मौके पर ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं श्रुति हासन, किस करते हुए शेयर की तस्वीरे

श्रुति हासन ने किया था ओरी के साथ रूड बर्ताव ?

न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ओरहान अवात्रामणि (ओरी) ने हाल ही में Reddit पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा था, जिसमें उन्होंने कई फैंस के सवालों के जवाब दिए। इसी दौरान ओरी ने श्रुति हासन (Shruti Haasan) को लेकर भी कुछ ऐसा कह दिया कि लोगों को यकीन नहीं हो रहा है।

दरअसल, एक फैन उनसे पूछा कि क्या कभी आपके साथ किसी सेलिब्रिटी ने फोटो खिंचवाने से मना किया है? अगर नाम नहीं ले सकते तो बस हिंट दे दो। इस पर ओरी ने अपना जवाब दिया और लिखा, श्रुति हासन। आगे उन्होंने अपने जवाब में लिखा, " फोटो के लिए पोज देने के लिए नहीं, लेकिन एक इवेंट में जहां वो मुझे मिली थीं, वो मेरे साथ बहुत रूड थीं। उन दिनों मैं उन्हें जानता भी नहीं था।

क्या श्रुति हासन ने कर ली गुपचुप शादी ?

इतना ही नहीं रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि ओरी ने शांतनु को श्रुति का पति बताया है। ओरी ने लिखा, " उस वक्त मुझे बहुत बुरा लगा, लेकिन शायद थोड़ी मिसअंडरस्टैंडिंग हो गई थी, क्योंकि मैंने उसके पति के साथ बहुत अच्छा बर्ताव किया था और उसकी तारीफ की थी। यह चीजें वक्त के साथ ठीक हो जाएंगी। लेकिन मैंने ऐसी उड़ती-उड़ती खबरें सुनी थीं कि उसने मुझे स्पॉट बॉय जैसा कुछ कहा था।

सोशल मीडिया पर मची हलचल

यह भी पढ़ें- Shruti Haasan और अदिति राव हैदरी ने Imran Khan के साथ शेयर की तस्वीरें, कैप्शन में लिखी ये खास बात

ओरहान के इस स्टेटमेंट से सोशल मीडिया पर अब हलचल बच गई है। सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) और श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने गुपचुप शादी कर ली है?

बता दें, शांतनु हजारिका एक डूडल आर्टिस्ट हैं जो म्यूजिक इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार रफ्तार, डिवाइन, रित्विज जैसे कई कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। श्रुति और शांतनु एक-दूसरे को साल 2018 से जानते हैं और 2020 में दोनों ने साथ रहने के फैसला लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.