नई दिल्ली। जब से कमल हासन की खूबसूरत और टैलेंटेड बेटी श्रुति हासन ने फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में कदम रखा था, तब से ही उनके फैंस को इंतजार था कि कब दोनों एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। तो आपको बता दें कि ये इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि खबर है कि श्रुति हासन जल्द ही बड़े पर्दे पर पापा कमल हासन के साथ अभिनय करती दिखेंगी और इससे भी ज्यादा दिलचस्प खबर ये है कि दोनों फिल्म में पिता-बेटी के किरदार में ही नजर आएंगे।

हो गई पुष्टि, दीपिका नजर आएंगी विन डिजल के साथ हाॅलीवुड फिल्म में

सूत्रों की मानें तो कमल हासन की अगली फिल्म के डायरेक्यर राजीव कुमार हैं, जिन्होने श्रुति को फिल्म में बेटी के रोल के लिए कास्ट किया है। फिलहाल इस खबर पर तो मुहर लग गई है कि कमल हासल की अगली फिल्म में उनकी बेटी श्रुति होंगी, मगर दूसरे स्टार-कास्ट के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है।

कट्रीना ने दिया चौंकाने वाला बयान, पुरूषों को बताया कम दिमाग वाला!

आपको ये भी बता दें कि श्रुति हासन पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में भी काफी सक्रिय हो गई हैं। पिछले साल अक्षय कुमार के साथ 'गब्ब्र इज बैक' और जॉन अब्राहम के साथ 'वेलकम बैक' में नजर आई थीं। उनके अभिनय की काफी सराहना भी हुई थी और एक बात ये भी उन्होंने साबित कर दिखाई कि वो हर तरह की फिल्म में काम कर सकती हैं।

Posted By: Test2 test2