नई दिल्ली, जेएनएन। देश में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को लेकर हर कोई चिंतित नजर आ रहा है और बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस से लगातार सोशल मीडिया पर कोविड-19 वॉरियर्स और लोगों का हौसला अफजाई कर रहे हैं। इसी बीच सिंगर श्रेया घोषाल ने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में एक पोस्ट शेयर की है।

इस पोस्ट को सिंगर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने डॉक्टर और अन्य मेडिकल स्टाफ की इस निराशा के वक्त में लगातार काम करने को लेकर जमकर तारीफ की है और उनके प्रति आभार जताया है।

इस पोस्ट को इंस्टा. स्टोरी पर शेयर कर लिखा, 'डॉक्टरों, नर्सों, एम्बुलेंस ड्राइवरों और चिकित्सा स्टाफ के अन्य सदस्य अपनी जान को जोखिम में डाल कर लोगों की जान बचा रहे हैं। आप लोगों बिना नींद, बिना ब्रेक के काम कर रहे हैं और इस संकट से निपट रहे हैं। इस के लिए आपको देश सलाम करता है।'

 Shreya

वहीं पहले भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर कोरोना वॉरियर्स का आभार जताया था। इस पोस्ट को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'ईश्वर कृपया में अपने आसपास होने वाली घटनाओं से निपटने की शाक्ति प्रदान करें। मैं सभी से आग्रह करती हूं कि ये सुनिश्चित करने के लिए कि आप लोग तभी मिलेंगे जब बहुत आवश्यक हो साथ ही उन्होंने लिखा, ठीक से मास्क पहने और हो सके तो एन 95 मास्क का इस्तेमाल करें। एक गलती आपकी जिंदगी भर का दुख दे सकती है।’

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)

वहीं आपको बता दें कि सिंगर श्रेय घोषाल से पहले कई बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर लोगों से सुरक्षित रहने और कोरोना वॉरियर्स के प्रति अपने व्यवहार को बदलने का आग्रह कर चुके हैं। हाल ही में श्रेया घोषाल का न्यू सॉन्ग ओ सनम को टोनी कक्कड़ के यूट्यूब चैनल म्यूजिक फैक्टी पर रिलीज किया गया था। इस रोमांटिक गाने में टोनी कक्कड़ और एक्ट्रेस हीबा नवाब एक्टिंग की है। यह एक लव सॉन्ग है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आया था।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021