रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म निर्देशक श्रीनारायण सिंह ने बत्ती गुल मीटर चालू के लिए जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में कहा कि वह अक्षय कुमार के साथ दोबारा काम करने के लिए बेताब हैं।

इस बारे में बताते हुए श्री नारायण सिंह कहते हैं,'मैं अक्षय कुमार के साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक हूं लेकिन अभी कोई कहानी मेरे पास उनके लिए नहीं है। जब भी कभी उनकी ज्यादा याद आती है तो उन्हें मैसेज भेज देता हूं जिस पर वह बहुत अच्छे से रिप्लाय भी देते हैं और साथ ही आसपास होने की स्थिति में मिलने के लिए बुला भी लेते हैं। इस मौके पर श्री नारायण सिंह ने यह भी बताया कि उनका जन्म गांव में होने के चलते वह उनकी फिल्मों के माध्यम से शहर को गांव से जोड़ना चाहते हैं। साथ ही गांव की वस्तुस्थिति आज बदलते भारत में क्या है, वह भी दिखाना चाहते हैं। बत्ती गुल मीटर चालू के बारे में बताते हुए श्री नारायण सिंह ने कहा कि इस फिल्म का टाइटल ही यह बताने के लिए काफी है कि फिल्म किस विषय पर है और जिसे फिल्म के बारे में और जानना है वह जा कर देख सकता है। श्री नारायण सिंह ने यह भी कहा कि उनकी फिल्मों के टाइटल वह जानबूझकर ऐसे रखते हैं ताकि फिल्म में क्या है लोगों को पता चल सके।

श्री नारायण सिंह ने यह भी कहा कि गांव में आज भी बिजली की बहुत बड़ी समस्या है और लोग शहरों की तरह 24 घंटे बिजली की वहां पर आशा नहीं रख सकते। फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर की अहम भूमिका है। फिल्म बिजली के बढ़े बिल की कहानी पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत को अस्पताल से मिली छुट्टी, शाहिद कपूर परिवार की तस्वीर आई

Posted By: Manoj Khadilkar