नई दिल्ली, जेएनएन। नितेश तिवारी का फिल्म अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ इस वक्त काफी चर्चा में है। फिल्म के चर्चा में रहने की वजह है इसकी स्टार कास्ट। फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर फैंस में काफी कन्फ्यूजन है। पहले खबरें थी किं फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस होंगी, लेकिन बीते दिनों खबर आई कि दीपिका नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर फिल्म में लीड एक्ट्रेस होंगी।

खबर तो ये तक थी कि ‘रामायण’ के लिए श्रद्धा ने लव रंजन की एक फिल्म को इनकार कर दिया है। लेकिन अब कहानी में एक नया ट्विस्ट आ गया है। स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक श्रद्धा कपूर 'रामायण' का हिस्सा नहीं है। फिल्म डायरेक्टर नितेश तिवारी ने स्पॉटब्वॉय से बातचीत में इस खबर का खंडन किया है। उन्होंने कहा है कि फिल्म को लेकर श्रद्धा कपूर से कोई बातचीत नहीं की गई है। वैसे श्रद्धा ने हाल में नितेश तिवारी के साथ 'छिछोरे' में काम किया  है। फिल्म काफी पसंद भी की जा रही है।

इससे पहले ऋतिक रोशन ने भी फिल्म का हिस्सा होने से साफ इनकार किया था। नवभारत टाइम्स से बात करते हुए ऋतिक ने बताया कि उन्हें फिल्म ऑफर ही नहीं की गई है। इतना ही नहीं उन्हें इस प्रोजेक्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर उन्हें फिल्म ऑफर की जाती है तो वो राम का करिदार निभाना पंसद करेंगे।

ऋतिक के मुताबिक, रामायण में हर किरदार में एक खूबी है। राम का किरदार बहुत इंट्रेस्टिंग होगा। अगर उसे थोड़ा सा ग्रे शेड में ढाला जाए, तो वह बहुत ही इंट्रेस्टिंग करिदार बन सकता है’। आपको बता दें कि फिल्म में प्रभास, रावण का रोल निभाने वाले हैं ये भी चर्चा है।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप