Move to Jagran APP

फरहान अख्‍तर के घर से बाहर निकलती देखी गईं श्रद्धा कपूर

फरहान और श्रद्धा ये साफ कर चुके हैं कि उनके लिंकअप की खबरों में कोई सच्‍चाई नहीं है। वे एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद इनके लिंकअप की खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 10 Nov 2016 01:54 PM (IST)Updated: Thu, 10 Nov 2016 02:23 PM (IST)
फरहान अख्‍तर के घर से बाहर निकलती देखी गईं श्रद्धा कपूर

नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर के लिंकअप की खबरें पिछले काफी समय से सुनने को मिल रही हैं। पत्नी अधूना से अलग होने के बाद फरहान का नाम पहले कल्कि कोचलीन के साथ जुड़ा फिर श्रद्धा कपूर के साथ। हाल ही में श्रद्धा को फरहान अख्तर के घर से बाहर निकलने हुए देखा गया।

loksabha election banner

फरहान और श्रद्धा ये साफ कर चुके हैं कि उनके लिंकअप की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। वे एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद इनके लिंकअप की खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। श्रद्धा और फरहान की फिल्म 'रॉक ऑन 2' जल्द रिलीज होने जा रही है। दोनों इन दिनों फिल्म को प्रमोट करने में जुटे हुए हैं।

करेंसी नोट बैन: 'रॉक ऑन 2' के दर्शकों के लिए ख़ास छूट का एलान!

श्रद्धा हाल ही में मुंबई लौटीं तो एयरपोर्ट से सीधे फरहान के घर पहुंचीं, जहां से बाहर निकलते हुए उन्हें मीडिया के कैमरों ने कैद कर लिया। हालांकि श्रद्धा के साथ फरहान के घर पर फिल्ममेकर रितेश सिधवानी भी थे। इसलिए श्रद्धा और फरहान की इस मीटिंग के बारे में कुछ गलत ना सोचें। इस मीटिंग में 'रॉक ऑन 2' को प्रमोट करने को लेकर ही बातें हुई होंगी।

वैसे बता दें कि श्रद्धा और फरहान के अलावा अर्जुन रामपाल ने भी 'रॉक ऑन 2' में महत्वपूर्ण किरदार निभाया है। यह 'रॉक ऑन' का सीक्वल है, जिसे बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब देखना है कि 'रॉक ऑन 2' को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.