Move to Jagran APP

श्रद्धा कपूर ने रोहन श्रेष्ठा से ब्रेकअप की खबरों के बीच शेयर की बेहद अजीब पोस्ट, देखकर हर कोई हुआ हैरान!

3 मार्च को ही श्रद्धा कपूर ने गोवा में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। वहीं गोवा से वह लौटते वक्त वह एयरपोर्ट पर अकेली ही नजर आईं थी। फिलहाल तो दोनों की ओर से ब्रेकअप की खबर पर कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 25 Mar 2022 09:55 AM (IST)Updated: Fri, 25 Mar 2022 09:55 AM (IST)
श्रद्धा कपूर ने रोहन श्रेष्ठा से ब्रेकअप की खबरों के बीच शेयर की बेहद अजीब पोस्ट, देखकर हर कोई हुआ हैरान!
Photo Credit : Shraddha Kapoor Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Shraddha Kapoor and Rohan Shrestha Breakup :बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर उन स्टार्स में से हैं जो प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वहीं अगर श्रद्धा की लवलाइफ की बात करें तो उनके फैंस उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने चाहते हैं। काफी वक्त से श्रद्धा कपूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही हैं। लेकिन दोनों हमेशा ही अपने रिश्ते पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आए हैं। श्रद्धा और रोहन एक दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे हैं। वहीं कई बार दोनों की शादी की खबरें भी सामने आई हैं। लेकिन अब इन सबके बीच दोनों के अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठा की राहें हो चुकी हैं। वहीं अब ब्रेकअप की खबरों के बीच श्रद्धा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यहां देखें तस्वीर...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बेहद ही सिंपल यानी नो मेकअप लुक में दिख रही हैं। तस्वीर से कहीं ज्यादा इसके साथ शेयर किया गया इसका कैप्शन है। इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है, 'और सुनाओ..???' उनका ये कैप्शन सेशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। वहीं इस पर फैंस के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं।

आपको बात दें कि पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि बीते 4 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठा ने अपने राश्ते अगल कर लिए हैं। बता दें कि ब्रेकअप की खबरें इस लिए भी ज्यादा चर्चा में आ रही हैं क्योंकि श्रद्धा कपूर के जन्मदिन के खास दिन पर रोहन उनकी बर्थडे पार्टी में नजर नहीं आए। दरअसल, 3 मार्च को ही श्रद्धा कपूर ने गोवा में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। वहीं गोवा से वह लौटते वक्त वह एयरपोर्ट पर अकेली ही नजर आईं थी। फिलहाल तो दोनों की ओर से ब्रेकअप की खबर पर कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है। ले​किन अगर उनके ब्रेकअप की खबरें सही हुईं तो फैंस को बड़ा झटक लगेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.