अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म स्त्री के प्रोमोशन में व्यस्त हैं. श्रद्धा कहती हैं कि हिंदी सिनेमा में फिलहाल स्त्री को काफी सम्मान मिल रहा है. उनका मानना है कि वर्तमान दौर में महिलाओं के लिए अच्छी फिल्में बन रही हैं.

अभिनेत्रियों की फीस के बारे में श्रद्धा कहती हैं कि अब डिमांड अच्छे कंटेंट की है. अच्छी फिल्मों वाले कंटेंट के अनुसार ही फीस भी मिल रही है. यह एक अच्छी बात है. अनुष्का शर्मा और कई अभिनेत्रियां भी अब प्रोडक्शन में जुड़ रही हैं, क्या श्रद्धा कपूर की भी ऐसी कोई प्लानिंग है? इस बारे में श्रद्धा कहती हैं कि मेरा मानना है कि अगर किसी को प्रोड्यूसर बनना है, तो उन्हें जरूर बनना चाहिए, यह दूसरे लोगों के लिए बहुत प्रेरित करता है लेकिन मैं अपनी बात करूं तो मुझे नहीं लगता कि मैं कभी प्रोड्यूसर बनना चाहूंगी, उन्होंने यह भी कहा है कि मेरा क्लोदिंग लाइन (अपने कपड़ों का ब्रांड) लाने का भी कोई इरादा नहीं है. मैं केवल ब्रांड एंडोर्समेंट कर रही हूं, उसमें ही खुश हूं. अभी मैं सिर्फ अच्छे काम करने पर फोकस करना चाहती हूं. अच्छी और यादगार फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हूं. स्त्री के बारे में श्रद्धा कहती हैं कि यह स्त्री लोगों को डराना भी चाहती है और उनका मनोरंजन भी करना चाहती हैं.

श्रद्धा ने बताया है कि यह सच है कि इस फिल्म में एक बहुत ही अलग तरह का संदेश देने की कोशिश की गई है. श्रद्धा का कहना है कि वह जब भी ऐसी कोई खबर सुनती हैं, जहां महिलाओं के साथ कुछ बुरा होता है तो उन्हें उस बात से काफी तकलीफ पहुँचती है. बता दें कि श्रद्धा की फिल्म ‘स्त्री’ को अमर कौशिक ने निर्देशित किया है और फिल्म 31 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में राजकुमार राव भी लीड रोल में हैं.

कुछ दिनों पहले श्रद्धा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'मैं अपने पिता शक्ति कपूर और भाई सिद्धांत कपूर के साथ काम करना चाहती हूं। मैं चाहती हूं हम तीनों मिलकर कोई कॉमेडी फिल्म करें l इसके पीछे कारण यह है कि हम तीनों के बीच की केमेस्ट्री बहुत ही गजब हैl हम बहुत मस्ती करते हैl' गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर और सिद्धांत कपूर ने एक साथ एक फिल्म ‘हसीना’ की थीl इस फिल्म में श्रद्धा कपूर ने दाऊद की बहन और सिद्धांत कपूर ने दाऊद की भूमिका निभाई थीl

यह भी पढ़ें: रजनीकांत को मिली एक नई हीरोइन, 'धड़क' वाले से है कनेक्शन

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप