Move to Jagran APP

सायना नेहवाल के रंग-ढंग में रंग गई हैं श्रद्धा कपूर, देखिये इस बायोपिक का पहला लुक

इस तस्वीर में श्रद्धा बिलकुल सायना जैसी लग रही हैं, स्पोर्ट्स जर्सी पहने, हाथ में बैडमिंटन लिए और चेहरे पर वही एक्सप्रेशन जो सायना के चेहरे पर दिखाई देता है जब वो बैडमिंटन कोर्ट में खेलती हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sat, 29 Sep 2018 03:45 PM (IST)Updated: Mon, 01 Oct 2018 10:35 AM (IST)
सायना नेहवाल के रंग-ढंग में रंग गई हैं श्रद्धा कपूर, देखिये इस बायोपिक का पहला लुक
सायना नेहवाल के रंग-ढंग में रंग गई हैं श्रद्धा कपूर, देखिये इस बायोपिक का पहला लुक

मुंबई। श्रद्धा कपूर इन दिनों खूब कमाल दिखा रहीं हैं। अभिनेता राजकुमार राव के साथ उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'स्त्री' को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रिस्पांस मिला और क्रिटिक्स की तरफ से भी इस फ़िल्म को बहुत पसंद किया गया था। श्रद्धा की एक्टिंग की तारीफ़ों में भी कहीं कोई कमी नहीं है और अब एक बार फिर श्रद्धा अपने अभिनय से सभी को इम्प्रेस करने वालीं हैं और इस बार बार श्रद्धा बनने वाली हैं सायना नेहवाल!

loksabha election banner

अमोल गुप्ते द्वारा डायरेक्ट होने वाली बायोपिक में श्रद्धा 31 वर्षीय भारतीय बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल का किरदार निभा रही हैं। श्रद्धा ने हाल ही में अपने इस लुक को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। इस तस्वीर में श्रद्धा बिलकुल सायना जैसी लग रही हैं, स्पोर्ट्स जर्सी पहने, हाथ में बैडमिंटन लिए और चेहरे पर वही एक्सप्रेशन जो सायना के चेहरे पर दिखाई देता है जब वो बैडमिंटन कोर्ट में खेलती हैं।

यह भी पढ़ें: 'मणिकर्णिका' के ऑफिशियल टीज़र के लिए कंगना ने चुना यह ख़ास दिन

 

View this post on Instagram

#SAINA

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

श्रद्धा पिछले कई समय से इस किरदार के लिए वर्कआउट कर रही हैं और तस्वीर देखकर साफ़ समझ में आ रहा है कि उनकी मेहनत सफल हो रही है। 'स्त्री' और 'बत्ती गुल मीटर चालु' फ़िल्म में श्रद्धा सिंपल सी गांव की लड़की के किरदार में थी, इन्हें देखकर शायद ही कोई सोच सकता था कि वो कभी ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट सायना जैसा टफ किरदार भी निभा सकती हैं। 

यह भी पढ़ें: जब सोहम शाह को 'तुम्बाड' की शूटिंग के लिए बारिश में करनी पड़ी मशक्कत

बता दें कि पहले यह रोल दीपिका पादुकोण को ऑफर किया गया था। क्यूंकि दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण भी बैडमिंटन प्लेयर थे और ख़ुद दीपिका भी बैडमिंटन खेलना अच्छी तरह जानती हैं। लेकिन, डेट्स ना मिलने की वजह से दीपिका ने इस फ़िल्म को ना कह दिया और फिर यह किरदार श्रद्धा की झोली में आ गया। इस फ़िल्म के लिए श्रद्धा घंटो जिम कर रही हैं और बैडमिंटन को भी उन्होंने अपना वर्कआउट बना लिया है। इसके अलावा श्रद्धा 'बाहुबली' स्तर प्रभास के साथ फ़िल्म 'साहो' में भी नज़र आएंगी।

आने वाली बॉलीवुड बायोपिक की बात की जाए तो कंगना रनौत 'मणिकर्णिका : क्वीन ऑफ़ झांसी' में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने वाली हैं, नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी 'ठाकरे' में बाल ठाकरे और अक्षय कुमार 'केसरी' में ईशार सिंह के किरदार में दिखाई देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.