Move to Jagran APP

सलमान खान के साथ काम करने से श्रद्धा कपूर ने कर दिया था मना, ये थी वजह

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ काम करने के लिए हीरोइनें कतार में खड़ी रहती हैं लेकिन एक वक्त था जब श्रद्धा कपूर ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2020 04:58 PM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 09:57 PM (IST)
सलमान खान के साथ काम करने से श्रद्धा कपूर ने कर दिया था मना, ये थी वजह
सलमान खान के साथ काम करने से श्रद्धा कपूर ने कर दिया था मना, ये थी वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ काम करने के लिए हीरोइनें कतार में खड़ी रहती हैं लेकिन एक वक्त था जब श्रद्धा कपूर ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अब इस बात का खुलासा किया है। इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा ने बताया कि जब वो 16 साल की थीं तब उन्हें एक फिल्म एक ऑफर हुई थी जिसमें सलमान खान लीड रोल में थे, लेकिन उन्होंने उस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

loksabha election banner

एक्ट्रेस ने कहा, ‘वो हमेशा से अभिनेत्री बनना चाहती थीं लेकिन वो वक्त उनकी लिए सही नहीं था, उस वक्त उनकी उम्र में फिल्में करने की नहीं थी’। श्रद्धा ने बताया, ‘मैं उस वक्त सिर्फ 15-16 साल की थी, फिल्मों में काम करने के लिए मैं बहुत छोटी थी। मैं पहले अपने स्कूल की पढ़ाई पूरी करना चाहती थी और कॉलेज जाना चाहती थी। मेरे लिए उस ऑफर को मना कर के पढ़ाई पर फोकस करना बहुत मुश्किल था, क्योंकि मेरे लिए सलमान खान के सथ काम करने का बहुत अच्छा मौका था’।

 

View this post on Instagram

Siya ❤️

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर हाल ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'बाग़ी' में नजर आई हैं। फिल्म पहले ही दिन से पर्दे पर काफी अच्छा कलेक्शन कर रही थी, लेकिन कोरोना वयरस की वजह से कई शहरों के सिनेमा हॉल बंद हो गए और फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आ गई। फिर में फिल्म ने 90 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.