Move to Jagran APP

Exclusive:बारिश से बहुत श्रद्धा है इस कपूर मैडम की , जानिए कनेक्शन

श्रद्धा आने वाले समय में भी कई फिल्में करेंगी और उम्मीद है कि उनका बरसाती प्रेम देख कर प्रोड्यूसर्स अपनी फिल्म के लिए पहले से ही रेन सॉंग का बजट निकाल कर रखेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 19 Apr 2017 05:51 PM (IST)Updated: Wed, 19 Apr 2017 05:51 PM (IST)
Exclusive:बारिश से बहुत श्रद्धा है इस कपूर मैडम की , जानिए कनेक्शन
Exclusive:बारिश से बहुत श्रद्धा है इस कपूर मैडम की , जानिए कनेक्शन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का नया गाना जारी किया गया है। इस गाने में श्रद्धा अर्जुन के साथ बारिश में भीगती नजर आ रही हैं। ऐसा पहली बार नहीं हैं। लगभग हर फिल्म में उनका बारिश से गहरा नाता हो ही जाता है।

loksabha election banner

शायद आपने गौर किया होगा। श्रद्धा की फिल्मों में उनके एक न एक गाने में बारिश पर जरूर है। याद करें कि फिल्म आशिकी 2 का ' तुम ही हो..." गाना जिसमें वो आदित्य रॉय कपूर के साथ रिमझिम फुहारों में रोमांस करती नज़र आई थीं।

 श्रद्धा ने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'बागी' में काम किया था। बागी प्रेम की इस आग में बारिश की बूंदें खूब बरसी और श्रद्धा ने तब कहा था - "मैं नाचूं आज छम-छम..."

फिल्म एक विलेन के गलियां गाने में श्रद्धा पर आसमानी बारिश नहीं हुई थी लेकिन सिद्धार्थ कपूर ने मशीन से बर्फ की बारिश तो करा ही दी थी।

अब वो अर्जुन कपूर के साथ हाफ गर्लफ्रेंड में नज़र आएंगी। इस गाने का तो नाम ही बारिश है। इस बारे में जब श्रद्धा ने पूछा गया तो उन्होंने बताया कि " हां, मुझे भी इस बात की हैरानी है कि मेरे गाने बारिश पर अधिक फिल्माए गए हैं, लेकिन मैं इसे एक संयोग मात्र ही मानती हूं। वैसे रियल लाइफ में मुझे बारिश से काफी प्यार है। मैं बारिश काफी एन्जॉय करती हूं। बचपन में मैं बारिश में भीगना बहुत पसंद करती थी और दोस्तों के साथ काफी मस्ती करती थी।"

यह भी पढ़ें:सोनू निगम का secular शेविंग तमाशा, loudspeaker फतवे का दिया जवाब 

श्रद्धा आने वाले समय में भी कई फिल्में करेंगी और उम्मीद है कि उनका बरसाती प्रेम देख कर प्रोड्यूसर्स अपनी फिल्म के लिए पहले से ही रेन  सॉंग  का बजट निकाल कर रखेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.