मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और वरुण धवन इस समय कोरियोग्राफर रेमो डीसूजा की फिल्म ‘स्ट्रीट डांस 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। दोनों कलाकार इस फिल्म के लिए जी जान से जुटे हैं। बीते दिनों फिल्म से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई थी कि शूटिंग के दौरान लीड एक्टर वरुण धवन के पैर में चोट लग गई। अब फिल्म से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है।

वरुण धवन बाद अब श्रद्धा कपूर के पैर में भी चोट लग गई है। एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि डांस करते हुए उनका पैर ट्विस्ट हो गया और उनके पैर में चोट लग गई। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है जिसमें उनकी फिजियो उनके पैर की देखभाल करती दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए श्रद्धा ने ये भी बताया है कि बैर से पहले उनके कंधे और गर्दन में भो चोट लग चुकी है।

आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' भी जल्द रिलीज होने वाली है।फिल्म का नया पोस्टर भी आज रिलीज किया गया है जिसमें वो और प्रभास एक दूसरे की नजरों में खोए हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा  लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा श्रद्धा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'छिछोरे' में भी नजर आने वाली हैं।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Little time pass is allowed @sushantkhatri148 #SD3 💖

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

वरुण को भी लग चुकी है चोट
इससे पहले वरुण जब रेमो और धर्मेश के साथ भांगड़ा डांस की प्रेक्टिस कर रहे थे उस दौरान उन्हें घुटने में चोट लग गई थी। लेकिन चोट लगने के बाद भी वरुण रुके नहीं और डांस करना जारी रखा। आपको बता दें कि ये फिल्म ABCD सीरीज का ही तीसरा पार्ट है। इससे पहले ABCD और ABCD 2 आ चुकी हैं और दोनों ही फिल्में अच्छी चली थीं। इसमें वरुण और श्रद्धा के अलावा प्रभुदेवा और नोरा फतेही भी मुख्य किरदार में दिखेंगे। पहले ये फिल्म 8 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी बाद में इसे बदलकर अब 24 जनवरी 2020 कर दिया गया।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप