नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली है। श्रद्धा और टाइगर पहले बागी की सफलता के बाद एक बार फिर सीक्वल बागी-3 में नजर आएंगे। इसके लिए फिल्म की शूटिंग चल रही है और फिल्म के कुछ सीन भारत से बाहर भी शूट किए जा रहे हैं। इसी वजह से बागी-3 की कास्ट सर्बिया के बेलग्रेड में हैं।

बेलग्रेड में बागी-3 की टीम को ठंड की वजह से काफी दिक्कत हो रही हैं। दरअसल अभी बेलग्रेड में करीब 11 डिग्री पारा है, जिससे बहुत ज्यादा ठंड पड़ रही है। ऐसे में स्टार्स को शूटिंग के वक्त हीटर्स का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हीटर की वीडियो शेयर की है। साथ ही फोटो के जरिए बताया है कि वहां कितनी ठंड है।

एक फोटो में उन्होंने सेट की झलक दिखाई है और एक तस्वीर अपलोड की है, जिसमें टीम मेंबर के साथ एक मॉन्‍युमेंट के सामने पोज देते दिख रही हैं। फिल्‍म बीते सितंबर में फ्लोर पर गई थी और अब कुछ हाई ऑक्‍टेन ऐक्‍शन सीन्‍स के लिए टीम फॉरेन लोकेशन पर पहुंच गई है। इस फिल्म में भी श्रद्धा कपूर और टाइगर के बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग देखी जा सकेगी और दर्शकों को टाइगर का एक्शन भी देखने को मिलेगा।

माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग तय शेड्यूल में पूरी हो सकती है। फॉरेन लोकेशन के बाद भारत में ही कई सीन शूट किए जा सकते हैं। वहीं टाइगर ने फिल्म के लिए एब्स तैयार किए हैं और हाल ही में अपनी एक सेल्फी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड की थी, जिसमें उनके एब्स दिखाई दे रहे थे।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप