नई दिल्‍ली, जेएनएन। Shraddha Kapoor Not Approached To Nitesh Tiwari And Luv Ranjan: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्‍मों को लेकर चर्चा में हैं। एक तरफ वह बैक टू बैक साहो और छिछोरे देकर सुर्खियां बटोर रही हैं तो वहीं दूसरी ओर वह अपकमिंग फिल्‍म रामायण और रणबीर कपूर के साथ एक अन्‍य फिल्‍म में काम मांगने को लेकर चर्चा में हैं।

लगातार दो-दो हिट फिल्‍में देकर श्रद्धा कपूर बुलंदी पर हैं। वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा कपूर ने नीतेश तिवारी की फिल्‍म रामायण में कास्‍ट किए जाने के लिए एप्रोच किया है। इसके अलावा डायरेक्‍टर लव रंजन की फिल्‍म को दीपिका पादुकोण के छोड़ने पर श्रद्धा कपूर ने एप्रोच किया है। लव रंजन की अपकमिंग एक्‍शन थ्रिलर में रणबीर कपूर और अजय देवगन को कास्‍ट किया गया है। जबकि, दीपिका ने यह फिल्‍म छोड़ दी है। इसको लेकर अब श्रद्धा कपूर ने अपना जवाब दे दिया है।

स्‍पॉटब्‍वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा कपूर ने दंगल और छिछोरे फिल्‍म के डायरेक्‍ट नीतेश तिवारी से उनकी अपकमिंग बिग बजट फिल्‍म रामायण में काम करने के लिए कोई एप्रोच नहीं किया है। वहीं, नीतेश तिवारी ने भी कंर्फ किया है कि श्रद्धा कपूर ने फिल्‍म में काम करने के लिए उनसे किसी तरह का एप्रोच नहीं किया है। नीतेश तिवारी ने कहा कि उन्‍होंने रामायण को लेकर श्रद्धा कपूर से कोई बात नहीं किी है।

श्रद्धा कपूर ने लव रंजन की अपकमिंग फिल्‍म को लेकर कहा है कि उन्‍होंने डायरेक्‍टर से किसी भी तरह एप्रोच नहीं किया है। आईएएनस एजेंसी से श्रद्ध कपूर ने कहा है कि यह सब अफवाह है। मैंने किसी भी फिल्‍म में कास्‍ट किए जाने के लिए डायरेक्‍टर नीतेश तिवारी या लव रंजन से संपर्क नहीं किया है। उन्‍होंने आगे कहा कि वह नीतेश तिवारी सर के साथ सिर्फ छिछोरे में काम किया है और सपने के सच होने जैसा था। अगर मुझे उनके साथ दोबारा काम करने का मौका मिलेगा तो मैं जरूर करूंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Proud to be the brand ambassador for @thebodyshopindia Its values are so inspiring and the fact that it cares about our planet is just so beautiful ❤️ Photo by @rohanshrestha Styled by @tanghavri along with @namdeepak Make up @shraddha.naik Hair @menonnikita Managed by @jinal.jj

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

बता दें कि श्रद्धा कपूर इन दिनों बागी 3 की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। बागी के पहले पार्ट में वह काम कर चुकी हैं, जबकि दूसरे पार्ट में दिशा पटानी ने उन्‍हें रिप्‍लेस कर दिया था। अब इस फिल्‍म के तीसरे पार्ट में उनकी वापसी हुई है। फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ और वह मुख्‍य भूमिका में हैं। इसके अलावा श्रद्धा कपूर रेमो डिसूजा की फिल्‍म स्‍ट्रीट डांसर 3डी में भी काम कर रही हैं। इसमें उनके साथ वरुण धवन भी दिखाई देंगे।

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप