अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्रद्धा कपूर की पिछली फिल्म हसीना पारकर खास कामयाब नहीं रही थी जबकि उस फिल्म के लिए श्रद्धा ने काफी मेहनत की थी. लेकिन इसके बाद श्रद्धा की फिल्म स्त्री आ रही है. इस फिल्म में वह पहली बार राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं.

फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान उन्होंने फिल्म में काम करते हुए उनके अनुभव के बारे में बताया कि मेरा अनुभव बहुत खास रहा. फिल्म के माध्यम से मैं ऐसे जगहों पर जा पाती हूं, जहां कभी गयी नहीं हूं. छोटे-छोटे शहरों में जाना अच्छा लगता है. वहां के लोगों के साथ इंटरेक्ट करने का मौका मिलता है. हमारी फिल्म में चंदेरी को खूबसूरत तरीके से दर्शाया गया है. राजकुमार कहते हैं कि छोटे शहरों के लोग काफी सपोर्ट करते हैं. हमने वहां की हर दीवारों पर यह बात लिख दी थी कि ओ स्त्री कल आना... लेकिन लोगों ने बिल्कुल कुछ नहीं कहा. अगर मेट्रो सिटी में हमलोग यह कर देते, तो आपको पता ही है कि लोग क्या करते. छोटे शहरों के लोग बहुत स्वीट हैं.

फिल्म का टैगलाइन है कि मर्द को दर्द होगा, ऐसे में जब श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव से यह पूछा गया कि रियल जिंदगी में कब उन्हें दर्द हुआ है. इस पर राजकुमार कहते हैं कि जब मैंने अपनी मां को खोया था, तो वह मेरी ज़िंदगी का सबसे बुरा दौर था और मुझे काफी दुख और दर्द हुआ था. साथ ही राजकुमार ने बताया कि हम इस फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी क्रिकेट खेलते थे और अपारशक्ति खुराना ने मुझे खूब रन आउट कराया है. तब मुझे दर्द हुआ.

राजकुमार कहते हैं कि सचिन तेंदुलकर जब 100 मारने वाले होते थे और आउट हो जाते थे, तो बहुत दर्द होता था. श्रद्धा कपूर ने इस सवाल के जवाब में कहा कि जब दिल टूटता है तो बहुत दुख होता है. मेरे सामने जब डिजर्ट रखा हो और मैं खा ना पाऊं तो काफी दुख होता है. इसी दौरान जब फिल्म के सभी कलाकारों से पूछा गया कि उन्हें लाइफ़ में सबसे ज्यादा डर किससे लगता है. श्रद्धा कहती हैं कि उन्हें अपनों को खोने से भी बहुत डर लगता है. पंकज त्रिपाठी कहते हैं कि मुझे ऊंचाइयों से डर लगता है. वही राजकुमार कहते हैं कि उन्हें अपनों को खोने से डर लगता है. हॉरर कॉमेडी स्त्री 31 अगस्त को रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़ें: Box Office: धीरे धीरे कर इतने करोड़ कमा गई रणबीर की संजू

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप