अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अमर कौशिक की फिल्म 'स्त्री' का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी अहम किरदार में हैं।

फिल्म के निर्माता ने फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान यह बात स्वीकार की है कि हॉरर कॉमेडी का जॉनर साउथ में काफी लोकप्रिय रहा है। बॉलीवुड की यह पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। दिनेश ने तो यहां तक घोषणा कर दी है कि हम चाहेंगे कि अगर यह फिल्म कामयाब हुई तो इस जॉनर की और फिल्में भी बनायेंगे। उन्होंने कहा कि हम तो चाहेंगे कि स्त्री 2, स्त्री 3, स्त्री 4 तक बनाते रहें। सिलसिला चलता रहे। दिनेश कहते हैं कि ये जॉनर बहुत दिलचस्प है, यह आपको वाकई में हंसायेगा और डरायेगा, क्योंकि यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है। हमने हमेशा सुना है कि अगर रात को अकेले चलो, तो पीछे मुड़ना नहीं चाहिए। इन मर्दों में से किसी ने गलती की है। दिनेश का कहना है कि आगे भी बनाते रहेंगे। बता दें कि इस फिल्म की कहानी चंदेरी की बैकड्रॉप पर आधारित है। श्रद्धा कपूर के साथ पहली बार राजकुमार राव इस फिल्म में नजर आने जा रहे हैं।

पिछले साल आयी रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन भी इसी जॉनर की फ़िल्म थी, जिसमें परिणीति चोपड़ा ने भूत का रोल निभाया था। गोलमाल सीरीज़ हमेशा से एक्शन कॉमेडी रही है, मगर चौथे पार्ट के लिए रोहित ने इसे कॉमेडी हॉरर बना दिया था। इससे पहले 2014 में आयी गैंग्स ऑफ़ घोस्ट भी इसी जॉनर की फ़िल्म थी, जिसमें शरमन जोशी, माही गिल, मीरा चोपड़ा और अनुपम खेर ने मुख्य किरदार निभाये थे। 

'स्त्री' के साथ ऐसा लग रहा है कि यह जॉनर रफ़्तार पकड़ रहा है। आने वाले समय में इस जॉनर पर आधारित और भी फ़िल्में आने की उम्मीद है।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप