Move to Jagran APP

आ गई इमरान हाशमी और मौनी रॉय स्टारर 'Show Time' की रिलीज डेट, इस दिन आएंगे बाकी बचे हुए एपिसोड

फिल्मी दुनिया की कहानी को दिखाने वाली सीरीज Show Time के 4 एपिसोड 8 मार्च 2024 को रिलीज किए गए थे। अब इसके बाकी बचे हुए एपिसोड कब रिलीज होंगे इस पर मेकर्स ने एक बड़ा अपडेट दिया है। सीरीज में इमरान हाशमी रघु खन्ना के किरदार में नजर आएंगे जोकि दिग्गज फिल्ममेकर और विक्ट्री स्टूडियोज के स्वामी वीके खन्ना का बेटा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Fri, 21 Jun 2024 02:16 PM (IST)
Emraan Hashmi, Mouni Roy Showtime to release on 12 July

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इमरान हाशमी,नसीरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना,राजीव खंडेलवाल,मौनी रॉय और श्रिया सरन जैसे स्टार्स के साथ रिलीज हुई वेब सीरीज शोटाइम इस बार एक और बड़े धमाके के साथ वापसी के लिए तैयार है। इससे पहले ये वेब सीरीज 8 मार्च, 2024 को रिलीज हुई थी,लेकिन तब सारे एपिसोड रिलीज नहीं किए गए थे। हालांकि अब इस शो के फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि डिज्नी + हॉटस्टार ने एक ट्रेलर के साथ खुलासा किया है कि इसके बाकी बचे हुए एपिसोड 12 जुलाई 2024 को स्ट्रीम होंगे।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने 'शोटाइम' का प्रोमो शेयर करके इसके बारे में जानकारी दी। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया,'असली मजा तो अब आएगा...हॉटस्टार स्पेशल शोटाइम के सभी एपिसोड्स 12 जुलाई से स्ट्रीम कर रहे हैं। शोटाइम हॉटस्टार पर.'

वीडियो की शुरुआत इमरान हाशमी के वॉयसओवर के साथ होती है जिसमें वो बोलते नजर आ रहे हैं- "दिन की शुरुआत बहुत आसान होती है, हंसी मजाक,थोड़ा सा रोमांस,थोड़ी सी नोक झोंक लेकिन असली मजा इंटरवल के बाद ही शुरू होता है।" वीडियो क्लिप में सभी कैरेक्टर्स के बारे में बताया गया है।

यह भी पढ़ें: Showtime Review: फिल्म इंडस्ट्री की हर गॉसिप और केकड़ा पॉलिटिक्स दिखाती है इमरान हाशमी की वेब सीरीज 'शोटाइम'

क्या है शो की कहानी?

इस सीरीज में इमरान एक प्रोड्यूसर के बेटे रघु खन्ना की भूमिका में नजर आएंगे,जिनकी विरासत उनके पिता की मृत्यु के बाद खतरे में है। यह विरासत और महत्‍वकांक्षाओं की कहानी है।

करण जौहर ने कही दिल की बात

'शो टाइम' का निर्देशन मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने किया है। इसकी कहानी सुमित रॉय, लारा चांदनी और मिथुन गंगोपाध्याय ने मिलकर लिखी है।

करण जौहर इस सीरीज के निर्माता हैं। करण जौहर ने एच एफ एंटरटेनमेंट से शो पर अपने विचार रखते हुए कहा,“शोटाइम मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है। कहानी इसके कैरेक्टर के वास्तविक जीवन,उनकी कमजोरियों और इंटरनल स्ट्रगल को दर्शाती है जिनका सामना उनमें से प्रत्येक को शोबिज की दुनिया में करना पड़ता है। रघु की वापसी से लेकर मौनी रॉय और महिमा मकवाना के दमदार परफॉर्मेंस तक शोटाइम एक मजबूत कहानी बताएगा। इसे देखने के बाद फैंस आगे और कहानी की डिमांड करेंगे।"

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस के साथ है Emraan Hashmi की सबसे अच्छी और बुरी किस, एक्टर को लेकर मशहूर हैं ये तमाम किस्से