अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. मुकेश छाबड़ा, जो अब तक फिल्मों के मशहूर कास्टिंग निर्देशक के रूप में जाने जाते रहे हैं, आखिरकार उनका निर्देशक बनने का सपना पूरा होने जा रहा है.

बता दें कि मुकेश कभी साक्षी खन्ना और बनिता संधू को लेकर एक फिल्म बनाने की योजना बना रहे थे लेकिन वह योजना मुक्कमल नहीं हुई लेकिन इस बार उनके नये प्रोजेक्ट का श्री गणेश हो चुका है. जी हां, लंबे समय से हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स' के रीमेक की बातें हो रही थीं. अब इस फिल्म का नाम भी तय हो चुका है. ‘किजी और मैनी’ नामक इस फिल्म की शूटिंग सोमवार से झारखंड के जमशेदपुर इलाके में शुरू हो चुकी है. खास बात यह है कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी काम करने जा रही हैं. मुकेश छाबड़ा ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने जमशेदपुर इलाका इसलिए चुना, क्योंकि उन्होंने इम्तियाज अली और आर माधवन से इस जगह के बारे में काफी कुछ सुन रखा था चूंकि दोनों वहीं से संबंध रखते हैं. फिर फिल्म की कहानी भी कुछ ऐसी थी, जिसके अनुसार फिल्म के लिए यह लोकेशन बिल्कुल उपयुक्त था. इसलिए उन्होंने तय किया कि वह इसी जगह पर अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगे.

फिल्म की कहानी स्मॉल टाउन की ही कहानी है. साथ ही मुकेश चाहते थे कि फिल्म के लिए उन्हें जिस तरह का माहौल चाहिए. इस शहर में उन्हें यह मिल रहा है. किजी और मैनी फिल्म में लीड किरदारों के नाम है. फिल्म में किजी का किरदार संजना निभा रही हैं. फिल्म की शूटिंग सोमवार को सुबह पांच बजे से शुरू हुई. बता दें कि फॉल्ट इन आवर स्टार जॉन ग्रीन की किताब है और यह दो कैंसर पेसेंट के बीच की लव स्टोरी पर आधारित है. बाद में इस किताब पर 2014 में हॉलीवुड में फिल्म बन चुकी है. अब सुशांत सिंह राजपूत को लेकर खबरें हैं कि उन्होंने चंदा मामा दूर के फिल्म छोड़ दी है. संजना ने इससे पहले रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार में किरदार निभाया था.

यह भी पढ़ें: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉ. हंसराज हाथी का निधन

Posted By: Manoj Khadilkar