Move to Jagran APP

बुल्गारिया में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी, आलिया रणबीर ने की पार्टी

फिल्म ब्रह्मास्त्र के माध्यम से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार एक दूसरे के साथ काम करेंगे। रणबीर कपूर ने अभी हाल ही में आलिया भट्ट को डेट करने की बात भी कबूली है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 11:15 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 11:15 PM (IST)
बुल्गारिया में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी, आलिया रणबीर ने की पार्टी
बुल्गारिया में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी, आलिया रणबीर ने की पार्टी

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग बुलगारिया में पूरी कर ली गई है जिसके चलते फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ तीनों ने जमकर पार्टी की है।

loksabha election banner

साथ ही इनके कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय की भी अहम भूमिका है। हालांकि फिल्म के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़े कई पोस्ट आते रहे हैं। अभी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ उनकी तस्वीर साझा की है जिसमें फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी करने के बाद तीनों पार्टी करते नजर आ रहे हैं। तीनों के चेहरे पर संतुष्टि स्पष्ट तौर पर देखी जा सकती है। इस पोस्ट में आलिया भट्ट ने लिखा भी है कि सभी खुशियों के साथ। फिल्म ब्रह्मास्त्र के माध्यम से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार एक दूसरे के साथ काम करेंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Ranbir X Alia 🌹 #aliabhatt #ranbirkapoor #ranlia #ralia #brahmastra #sidalia #kryan #bollywood

A post shared by 🌷 ALIA BHATT 🌷 (@aliabhatt_mk) on

रणबीर कपूर ने अभी हाल ही में आलिया भट्ट को डेट करने की बात भी कबूली है। साथ ही इस फिल्म के माध्यम से अमिताभ बच्चन भी इन तीनों के साथ पहली बार काम करते नजर आएंगे। फिल्म ब्रह्मास्त्र तीन भागों में बनाई जाएगी। जोकि हर 2 वर्ष में रिलीज होगी। इस फिल्म में मौनी रॉय निगेटिव रोल में नजर आएंगी।

यह भी पढें: रजनीकांत- अक्षय की 2.0 दे सकती है बड़ा झटका, Sunday की बड़ी ख़बर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.