अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। इरफ़ान खान की बीमारी को लेकर मीडिया में लगातार कयास लगाये जा रहे हैं। इसके बावजूद कि उन्होंने खुद ट्विटर पर आकर अपनी बात रखी है और लोगों से अपील की है कि वह खुद इस बारे में आकर बात करेंगे।

इसके बाद उनकी पत्नी सुतापा ने भी कहा है कि उनकी बीमारी की जानकारी में अपनी एनर्जी लगाने की बजाय उनकी सलामती की दुआ की जाये। ऐसे में पीकू फिल्म में उन्हें निर्देशित कर चुके निर्देशक शूजित सरकार से जब फिल्म अक्टूबर के ट्रेलर लांच के दौरान इरफ़ान तबीयत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इरफ़ान उनके दिल के बेहद करीब हैं और दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं। हाल ही में शूजित उनसे मिले भी हैं। लेकिन वह इस वक्त सिर्फ उनके स्वस्थ होने की ही दुआ करेंगे। उन्होंने कहा कि इरफ़ान ने खुद प्रेस स्टेटमेंट दे दिया है। उससे अधिक कुछ और कहने की स्थिति में वह नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: #47yearsanand: सुपरस्टार राजेश खन्ना और अमिताभ की फिल्म आनंद ने 47 सालों का सफर किया पूरा

शूजित ने आगे कहा है कि इरफ़ान एक बेहतरीन इंसान हैं और बॉलीवुड के वह इकलौते स्टार हैं, जिन्हें हॉलीवुड में भी स्टार माना जाता है। सो, उनके साथ वह आगे भी जब भी मौका मिलेगा काम करते रहना चाहेंगे और चाहेंगे कि जल्द ही वह स्वस्थ हो जायें।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की याद में चेन्नई में रखी गई प्रार्थना सभा, बेटियां हुई भावुक

बता दें कि इरफ़ान ने ट्विटर पर सिर्फ यही जानकारी दी है कि उन्हें रेयर बीमारी हो गई है, ठीक उसी तरह जिस तरह वह रेयर कहानियों की तलाश में रहते हैं। इरफ़ान ने अपने फैन्स से कहा है कि वह थोड़ा इंतजार करें। वह खुद इसके बारे में जानकारी देंगे।

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस