नई दिल्ली। इंद्र कुमार निर्देशित फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हाल ही में इंटरनेट पर फिल्म के लीक हो जाने से निर्माता को काफी नुकसान झेलना पड़ा, तो लो अब अभिनेता शाइनी आहूजा ने फिल्म में एक नौकरानी का नाम शाइनी रखे जाने पर आपत्ति जताई है, जिसके खिलाफ उन्होंने केस तक दर्ज करा दिया है।

अमिताभ की इन यादगार तस्वीरों में देखिए 'कुली' से लेकर 'मर्द' तक का सफर

दरअसल फिल्म में सोनाली राउत ने एक मेड का किरदार निभाया है, जिसका नाम शाइनी है। फिल्म के तीनों हीरो आफताब शिवसानी, रितेश देशमुख और विवेक अोबेरॉय उस मेड के साथ फ्लर्ट करते नजर आएंगे। उनकी इस मस्ती पर एक गाना भी शूट किया गया है। शाइनी ने अपनी शिकायत में ये मांग की है कि फिल्म से शाइनी नाम की उस मेड के सभी सीन काटे जाएं साथ ही एक माफी नामा भी चलाया जाए। शाइनी ने फिल्म के प्रोड्यूसर बालाजी मोशन पिक्चर, एकता कपूर, जीतेंद्र, मारुति इंटरनेशनल और डायरेक्टर इंद्र कुमार के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया है।

देखिए, शाहिद कपूर और मीरा के बेडरुम की ये रोमांटिक फोटो

गौरतलब है कि शाइनी पर उनके घर में काम करने वाली नौकरानी से रेप का आरोप लगा था। इस मामले में साल 2011 में मुंबई की एक कोर्ट ने शाइनी को साढे सात साल की सजा सुनाई थी। फिलहाल शाइनी बॉलीवुड से दूर हो गए हैं।

Posted By: Suchi Sinha