Move to Jagran APP

Shilpa Shinde Controversies: पहले भी अपने बयान से बवाल ला चुकी हैं शिल्पा, ये रहे हैं विवाद

Shilpa Shinde Controversies एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने कॉमेडियन सुनिल ग्रोवर पर एक आरोप लगाते हुए हाल ही में स्टार भारत पर शुरू हुए शो ‘गैंग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ को छोड़ दिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 07:00 AM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 12:28 PM (IST)
Shilpa Shinde Controversies: पहले भी अपने बयान से बवाल ला चुकी हैं शिल्पा, ये रहे हैं विवाद
Shilpa Shinde Controversies: पहले भी अपने बयान से बवाल ला चुकी हैं शिल्पा, ये रहे हैं विवाद

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इस वक्त काफी चर्चा में हैं। शिल्पा ने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर पर आरोप लगाते हुए हाल ही में स्टार भारत पर शुरू हुए शो ‘गैंग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ को छोड़ दिया है। इस शो का अभी पहला ही एपिसोड टेलीकास्ट किया गया है और शिल्पा ने निर्माताओं और सुनील ग्रोवर पर हमला बोलते हुए इस शो को अलविदा कह दिया है।

loksabha election banner

दरअसल, अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे का आरोप है कि इस शो में सुनील ग्रोवर को ज्यादा फुटेज दी जा रही है। एक्ट्रेस ने सुनील पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वो सेट पर होते हैं तो सब अपने हिसाब से करते हैं, वो सबको टेकओवर कर लेते हैं। शिल्पा का आरोप है कि निर्माताओं ने केवल उनके नाम का इस्तेमाल किया है, जबकि उन्हें उतनी तवज्जो नहीं दी गई।

शिल्पा के बयान बीते कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं। इस मामले पर शो की प्रोड्यूसर का भी जवाब आ चुका है, लेकिन ये पहली बार नहीं हुआ है, जब शिल्पा के किसी बयान या काम से तूफान आया हो। शिल्पा इससे पहले भी विवादों में रह चुकी हैं। हम आपको बताते हैं एक्ट्रेस से जुड़े कुछ विवाद।

‘भाभी घर पर हैं’: शिल्पा वैसे तो लंबे समय से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं, लेकिन उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हुई ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो से। लेकिन कुछ साल पहले अचानक शिल्पा ने ये शो छोड़ दिया। उनके शो छोड़ने को लेकर काफी बवाल हुआ था। उन्होंने शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर मेंटल टॉर्चर करने, ब्लैकमेल करने और शारीरिक शोषण करने तक का आरोप लगाया था। उस वक्त शिल्पा के शो से जाने को लेकर काफी विवाद हुआ था।

'बिग बॉस 11': ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो से जाने के बाद शिल्पा ‘बिग बॉस 11’ में नज़र आईं। शिल्पा ने ये शो जीता, लेकिन घर में रहने के दौरान उनका और विकास गुप्ता का विवाद जगजाहिर था। शिल्पा ने विकास को इतना परेशान कर दिया था कि विकास ने उनकी वजह से शो को क्विट करने तक की मांग कर दी थी। शिल्पा ने आरोप लगाया था कि विकास की वजह से उन्हें ‘भाभी जी घर हैं’ से निकाला गया था। जबकि विकास ने इन सारे आरोपों को नकार दिया था और कहा था कि वो शिल्पा से पहले मिले तक नहीं। इसके अलावा शो में उनकी और हिना ख़ान की दुश्मनी भी काफी चर्चा में रही थी।

'सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोप': ‘बिग बॉस 13’ के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला पर भी शिल्पा ने कई गंभीर आरोप लगाए। बिग बॉस 13 के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि उनका और सिद्धार्थ का अफेयर रह चुका है और वो रिश्ते के दौरान काफी अग्रेसिव थे, उन्हें मारते तक थे। वो बहुत पजेसिव थे। शिल्पा के इस बयान से बिग बॉस प्रसारित होने के दौरान काफी बवाल मच गया था। इस पर सिद्धार्थ का रिएक्शन भी आया था। एक्टर ने कहा था, ‘मैं शिल्पा को अच्छी तरह से जानता हूं। मुझे नहीं लगता कि शिल्पा ऐसी इंसान हैं जो इस तरह के दावे करेंगी’। Photo Credit- Shilpa Insta


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.