नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिज़नेसमैन राज कुंद्रा इस वक्त लगातार चर्चा में बनें हुए हैं। राज पर अश्लील फिल्में बनाने और उसे एक मोबाइल ऐप के जरिए अपलोड करने का आरोप है। इस वक्त राज इसी मामले को लेकर ​मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के हिरासत में हैं और उनसे लगातार पूछताछ चल रही है। राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत आज यानी 27 जुलाई को खत्म हो रही है। इस मामले में पुलिस को अभी तक कई सबूत हाथ लगे हैं और हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिल्पा अपने पति राज के स्ट्रगल के दिनों को लेकर बात करती नजर आ रही हैं। यहां देखें वीडियो...

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by FitLook ® (@fitlookmagazine)

शिल्पा शेट्टी के इस वायरल वीडियो को फिटलुक मैग्जीन नाम के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस थ्रोबैक वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा मीडिया पर से बात करती नजर आ रही हैं। वह कहती हैं कि राज वहां से आते हैं जहां उनके पिता लंदन में एक बस कंडेक्टर थे। उनकी मां भी काम की थीं। वह एक कॉटन की फैक्ट्री में काम करती थीं। उस वक्त उनकी मां के पाए एक 6 महीने का बच्चा था। वह उस बच्चे के हाथ में एक बॉटल पकड़ाकर वापस काम पर लग जाती थीं और ब्रेक में आकर उसे देखती थीं। तो राज वहां से आते हैं जहां इतना स्ट्रगल रहा है। शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो राज कुंद्रा के बाद काफी वायाल हो रहा है। इस वीडियो पर लगातार फैंस की प्रतिक्रिया आ रही हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस शिल्पा को ट्रोल भी कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

आपको बता दें कि ​शिल्पा शेट्टी अभिनित मल्टीस्टारर फिल्म 'हंगामा 2' 23 जुलाई को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी एक बार फिर कूल अंदाज में नजर आ रही हैं। डायरेक्टर प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मिजान जाफरी, परेश रावल, प्रणिता सुभाष लीड रोल में हैं। वहीं इसके जरिए शिल्पा 14 सालों बाद बॉलीवुड में वापसी की हैं। इसलिए यह फिल्म शिल्पा और उनके परिवार, फैंस , दोस्तों के लिए बेहद खास है। फिल्म देखने के बाद दर्शकों और फिल्म किटिक्स का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला।

Edited By: Priti Kushwaha