Move to Jagran APP

Shilpa Shetty ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया शानदार वीडियो, लिखा- ‘तेरी राहों से यूं ना जाऊंगी मैं...’

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो येलो कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 29 May 2021 12:35 PM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 12:35 PM (IST)
Shilpa Shetty ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया शानदार वीडियो, लिखा- ‘तेरी राहों से यूं ना जाऊंगी मैं...’
Shilpa Shetty shared a stunning video on her Instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने दिलकश अंदाज के चलते चर्चा में रहती हैं। इसी बीच उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वो पीले कलर की ड्रेस पहने वॉक करती नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

एक्ट्रेस ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वीडियो में शिल्पा शेट्टी येलो कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस में अपनी अदाओं के जलवे बिखेर दिख रही हैं। एक्ट्रेस की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर 16 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कई कलाकार कमेंट कर उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने अपनी फिल्म धड़कन के एक सॉन्ग की कुछ लाइनें कैप्शन में भी लिखी हैं। उन्होंने लिखा, ‘तेरी राहों से यूं ना जाऊंगी मैं, ये इरादा है, मेरा वादा है लौट आ गई हूं मैं... सुपर डांस चैप्टर 4 के मंच पर!’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इससे पहले उन्होंन ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे वियान द्वारा बनाएंगे एक वीडियो को शेयर किया था, जिसमें वो हॉलीवुड की फिल्म थोर की मुख्य किरदार हेला की रूप में दिख रही हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘वियान ने अपने इस वीडियो से मेरे चेहरे पर मुस्कान आई है। इसमें उसने ये बताने की कोशिश की है कि कैसे मम्मा ने कोविड-19 में सब कुछ सही तरीके से संभाला... सभी नेगेटिव.... अभी भी पॉजिटिव बने हुए हैं और कोविड के बाद एक बेहतर भविष्य की उम्मीद कर रहे हैं।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फिल्म में परेश रावल, मिजान जाफरी, प्रणिता सुभाष भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन कर रहे हैं और वीनस एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माण किया जा रहा है। इसके अलावा वो ‘निकम्मा’ में भी नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.