Move to Jagran APP

Shilpa Shetty के घर शुरू हुआ नवरात्रि का त्योहार, भक्ति में लीन दिखी एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्टी बेहद ही धार्मिक इंसान हैं। आज से नवरात्रों की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में शिल्पा शेट्टी अपने घर में पूजा रखी जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक्ट्रेस अपने घर में दुर्गा मां की आरती करती नजर आ रही हैं।

By JagranEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 26 Sep 2022 03:06 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 03:06 PM (IST)
Shilpa Shetty के घर शुरू हुआ नवरात्रि का त्योहार, भक्ति में लीन दिखी एक्ट्रेस
Shilpa Shetty, Shardiya Navratri 2022, Photo instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shilpa Shetty Navratri Puja: आज से देश भर में शारदीय नवरात्र की शुरुआत हो चुकी है। घर-घर में मां की ज्योत जलाई जा रही है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पीछे रह सकती हैं। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उन स्टार्स में शामिल हैं जो अपने घर हर त्यौहार को धूमधाम से मनाती हैं। हाल ही में उन्होंने गणेश चतुर्थी के मौके पर बप्पा का स्वागत किया था। वहीं अब शिल्पा नवरात्रि के मौके पर माता रानी की आराधना करती नजर आई।

prime article banner

यहां देखें वीडियो

एक्ट्रेस ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें माता रानी की आरती करती नजर आ रही हैं। वीडियो में माता की मूर्ति और ढेर सारा प्रसाद नजर आ रहा है, शिल्पा का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा शारदीय नवरात्रि के ढेरों शुभकामनाएं! 🙏आप सभी को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं। इन पवित्र 9 दिनों के दौरान आत्मा को शुद्ध करें…। शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ हर साल नवरात्रि मनाती हैं।

परिवार के साथ बिता रही हैं वक्त

शिल्पा शेट्टी इन दिनों घर पर रह रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म के शूटिंग सेट पर घायल हुई थी, जिसके चलते उनके पैर पर चोट लगी थी। ऐसे में शिल्पा शेट्टी फिल्म की शूटिंग से कुछ वक्त तक ब्रेक पर हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपने दोनों बच्चों और परिवार के साथ एक अच्छा वक्त गुजार रही हैं। साथ ही साथ खूब वर्कआउट भी कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने वर्कआउट वीडियो शेयर किया था, जिसमे वो अपनी विल चेयर पर बैठकर एक्सरसाइज करती नजर आई थी।

रोहित शेट्टी की फिल्म में आएंगी नजर

शिल्पा बीते दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही थी जिसके चलते उन्हें पैर में फ्रैक्चर हुआ। डॉ. ने उन्हें कम से कम 6 हफ्तों तक बेड रेस्ट पर बोला है। वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगी।

यह भी पढे़ं- Katrina Kaif Video: तमिलनाडु में बच्चों संग कटरीना कैफ ने किया डांस, 'मालम पिता पिता दे' पर थिरकी एक्ट्रेस

यह भी पढ़ें- O Sajna रीमिक्स गाने के खिलाफ हुई म्यूजिक इंडस्ट्री! फाल्गुनी पाठक के बाद फूटा इस सिंगर का गुस्सा, एक्शन की मांग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.