Move to Jagran APP

शिल्पा शेट्टी ने ग्लैमरस अंदाज़ में लॉन्च किया अपना नया शो- ‘हीयर मी, लव मी’, देखें तस्वीरें

बता दें कि उनका यह शो डेटिंग शो की तरह होगा जहां लड़कियां अपने लिए तीन ब्लाइंड डेट्स में से एक पार्टनर तलाश सकेंगी।

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 04:09 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 08:49 AM (IST)
शिल्पा शेट्टी ने ग्लैमरस अंदाज़ में लॉन्च किया अपना नया शो- ‘हीयर मी, लव मी’, देखें तस्वीरें
शिल्पा शेट्टी ने ग्लैमरस अंदाज़ में लॉन्च किया अपना नया शो- ‘हीयर मी, लव मी’, देखें तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा कुंद्रा जल्द ही अब एक नए अवतार में दिखेंगी। दरअसल अब शिल्पा होस्ट की भूमिका में दिखने वाली हैं। शिल्पा के इस शो का नाम है - ‘हीयर मी, लव मी’ (Hear me Love Me)। यह शो डिजिटल प्लेटफोर्म अमेज़न प्राइम पर 28 सितंबर से शुरू हो रहा है।

loksabha election banner

18 सितंबर को शिल्पा ने देश की राजधानी दिल्ली में इस शो की विधिवत लॉन्चिंग कर दी। इस मौके पर शिल्पा बेहद खुश, उत्साहित और ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आईं। इन तस्वीरों में आप उनकी ख़ुशी साफ़ महसूस कर सकते हैं। शिल्पा ने शो लॉन्च के मौके पर काफी दिलचस्प बातें भी कीं और सभी सवालों के जवाब दिए! 

यह भी पढ़ें: जब यूलिया वंतुर संग भीड़ में बुरे फंसे सलमान ख़ान, देखें तस्वीरें

फ़िल्म, टीवी, रियल्टी शो, बिजनेसवूमेन, आईपीएल टीम की मालकिन, लेखिका, योग एक्सपर्ट से लेकर शिल्पा अपने हर किरदार में फिट और हिट रही हैं। साथ ही छोटे पर्दे के कुछेक रियल्टी शोज़ में भी हमने उन्हें जज और मेंटर की भूमिका में देखा है लेकिन, अब शिल्पा वेब शो पर होस्ट की भूमिका के लिए तैयार हैं। उनकी मुस्कराहट से उनकी ख़ुशी का अंदाज़ा लगाया जा सकता है! 

इन दिनों तमाम बॉलीवुड स्टार्स डिजिटल प्लेटफोर्म पर भी एक्टिव हो रहे हैं। अब शिल्पा ने भी इस प्लेटफोर्म पर डेब्यू कर दिया है! उनका यह नया शो अमेजन प्राइम पर दिखाया जाएगा। शिल्पा के नए शो का नाम ‘हीयर मी, लव मी’ है। शिल्पा का यह शो इटली के एक हिट शो ‘हीयर मी, लव मी, सी मी’ पर आधारित है। उस शो को कई देशों ने अपनाया और अपने-अपने तरह से उसको अडॉप्ट किया। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इस शो को लेकर अपनी बात रखी थी। बहरहाल, आप देख सकते हैं ‘हीयर मी, लव मी’ शो लॉन्च के मौके पर शिल्पा बिल्कुल ही ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आईं! 

यह भी पढ़ें: बेटी आराध्या और मॉम के साथ गणपति दर्शन को पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें तस्वीरें

बता दें कि उनका यह शो डेटिंग शो की तरह होगा जहां लड़कियां अपने लिए तीन ब्लाइंड डेट्स में से एक पार्टनर तलाश सकेंगी। शिल्पा शेट्टी की बात करें तो शिल्पा अपनी फिटनेस और ट्रेवलिंग को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.