Move to Jagran APP

'वंडर वुमन' बनकर सोशल मीडिया में लौटीं शिल्पा शेट्टी, जानिए क्या है एक्ट्रेस के नये अवतार का राज?

Shilpa Shetty Wonder Woman Look शिल्पा शेट्टी अब निकम्मा में नजर आएंगी जिसका निर्देशन साबिर खान ने किया है। फिल्म में अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया मुख्य किरदार निभा रहे हैं। शिल्पा की आखिरी फिल्म हंगामा 2 है जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 01:03 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 01:03 PM (IST)
'वंडर वुमन' बनकर सोशल मीडिया में लौटीं शिल्पा शेट्टी, जानिए क्या है एक्ट्रेस के नये अवतार का राज?
Shilpa Shetty As Wonder Woman in Nikamma. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने चार दिन पहले सोशल मीडिया से ब्रेक की घोषणा करके चौंका दिया था। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक फोटो पोस्ट करके सोशल मीडिया से जाने की वजह मोनोटनी यानी एकरूपता को बताया था। शिल्पा ने लिखा था कि वो सब कुछ एक जैसा नजर आता है। वो इससे बोर हो गयी हैं और जब तक नया अवतार नहीं मिल जाता, वो सोशल मीडिया पर नहीं लौटेंगी। 

loksabha election banner

अब सोमवार को शिल्पा ने अपने नये अवतार के साथ इंस्टाग्राम पर जोरदार वापसी की है। यह नया अवतार कोई मामूली नहीं है। शिल्पा ने जो मोशन पोस्टर शेयर किया है, उसमें वो वंडर वुमन जैसे अवतार में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में शिल्पा ने नीले और लाल रंग के कॉम्बिनेशन वाला सुपरहीरो वाला कॉस्ट्यूम पहना हुआ है। वहीं, उनके हाथ में एक तलवार है, जिस पर बिजली कड़क रही है।

शिल्पा ने इसके साथ लिखा है- अब हम बात कर रहे हैं। एकदम बिल्कुल नये अवतार में। असली अवनि कौन है। दरअसल, शिल्पा का यह अवतार उनकी अपकमिंग फिल्म निकम्मा से जुड़ा है, जिसका ट्रेलर मंगलवार 17 मई को रिलीज होने जा रहा है। शिल्पा के सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के पीछे निकम्मा का प्रमोशन ही है। 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

साबिर खान निर्देशित निकम्मा एक कॉमेडी-एक्शन फिल्म है, जिसमें अभिमन्यु दसानी और सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर शर्ली सेतिया मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है, जिस पर अभिमन्यु और शर्ली को दिखाया गया है। फिल्म में शिल्पा की अहम भूमिका होगी। 

शिल्पा शेट्टी के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो रोहित शेट्टी की पहली वेब सीरिज 'इंडियन पुलिस फोर्स’ में शिल्पा पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं। वहीं, विवेक ओबेरॉय भी पुलिस अफसर के रोल में दिखेंगे। शिल्पा की आखिरी फिल्म हंगामा 2 है, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.