Move to Jagran APP

Shilpa Shetty ने गीता कपूर के साथ ‘माणिके मगे हिते’ पर किया शानदार डांस, सोशल मीडिया पर वयारल हुआ वीडियो

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और डांस वीडियो को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती हैं। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो बॉलीवुड की महशूर कोरियोग्राफर गीता कपूर के साथ शानदार डांस करती दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 06:24 PM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 07:27 AM (IST)
Shilpa Shetty ने गीता कपूर के साथ ‘माणिके मगे हिते’ पर किया शानदार डांस, सोशल मीडिया पर वयारल हुआ वीडियो
Shilpa Shetty dance with Geeta Kapoor on 'Manike Mage Hite' song

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और डांस वीडियो को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने राज कुंद्रा को बेल मिलने के बाद बतौर जज डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जॉइन किया है। अब डांस दीवाने के मंच से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बॉलीवुड की महशूर कोरियोग्राफर गीता कपूर के साथ शानदार डांस करती दिख रही हैं।

loksabha election banner

वीडियो में शिल्पा और गीता कपूर श्रीलंकाई सिंगर योहानी के सॉन्ग माणिके मगे हिते पर डांस कर रही हैं। योहानी के इस वायरल सॉन्ग पर एक्ट्रेस और कोरियोग्राफर क्लासिक एकदम अलग हटकर डांस स्टेप्स करती दिख रही हैं। साथही उनके फेस एक्सप्रेसन भी लोगों को दीवान बना रहे हैं। वीडियो में अभिनेत्री शिल्पा पिंक कलर के लहंगे में दिख रही हैं। तो वहीं गीता कपूर ब्लू कलर के सूट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर गीता कपूर को टैग करते हुए उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि योहानी के इस वायरल सॉन्ग पर शिल्पा और गीता से पहले बॉलीवुड के कई कलाकार अपनी वीडियो बना चुके हैं। साथ ही एक एयर हॉस्टेस ने भी वीडियो बनाया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। बता दें कि हाल में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ट्रोल करने शुरु कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.