नई दिल्ली, जेएनएन। पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने के केस में 2 महीने जेल की हवा चुके शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा फिलहाल ज़मानत पर बाहर आ गए हैं। ज़मानत पर रिहा होने के बाद राज अभी तक मीडिया के सामने नहीं आए हैं, हालांकि इस दौरान शिल्पा हर तरह से एक्टिव हैं। फिर चाहें वो सोशल मीडिया पर हो या शूटिंग पर।

इसी बीच शिल्पा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज कुंद्रा के नाम से भड़कती दिख रही हैं। हालांकि वीडियो किस ईवेंट का है और शिल्पा क्यों भड़की हैं ये उसमें नज़र नहीं आ रहा है, लेकिन राज के नाम पर शिल्पा का पारा हाई होता ज़रूर दिख रहा है।

वीडियो में दिख रहा है एक इवेंट में पहुंचीं शिल्पा मीडिया के सवालों का जवाब दे रही होती हैं तभी उनसे कुछ ऐसा सवाल किया जाता है जिसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं, ‘मैं राज कुंद्रा हूं...मैं उनके जैसी लगती हूं? नहीं न तो मैं कौन हूं?’। इसके बाद शिल्पा सबको एक प्यारी से स्माइल देती हैं और बात खत्म करत देती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bollywood Masala (@btown_wrap)

क्या शिल्पा लेने वाली हैं कोई बड़ा फैसला?

पिछले कुछ दिनों से शिल्पा इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने विचार लोगों के सामने रख रही हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिस पढ़कर आप थोड़ा सा कन्फ्यूज़ हो जाएंगे। इस पोस्ट में शिल्पा किसी बड़े फैसले का जिक्र कर रही हैं, लेकिन वो फैसला क्या है ये एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में खुलकर नहीं बताया था।

पिछले कुछ पोस्ट की तरह शिल्पा ने इस पोस्ट में किताब का पन्ना शेयर किया जिसपर लिखा था, 'खुद पर निर्भर होना... अंत में हम ही हर उस चीज के लिए जिम्मेदार होते हैं, जो हम करते हैं और नहीं करते हैं। अगर हम खुशकिस्मत हैं तो हमें दोस्तों और परिवार वालों का सपोर्ट मिलता है, लेकिन एक वक्त पर हमें निर्णय लेना पड़ता और उनकी जिम्मेदारी भी उठानी पड़ती है। सही या गलत हम पर निर्भर करता है। हम एक गहरी सांस लेते हैं, जो सलाह हमें मिली है उस पर ग़ौर करते हैं, अपने अनुभव पर विचार करते हैं और फिर वो करते हैं जो बेस्ट होता है। अगर चीजें ठीक हो जाती हैं तो हम राहत की सांस लेते हैं और अगर नहीं ठीक होती तो हम उसकी जिम्मेदारी लेते हैं और आगे बढ़ जाते हैं’।

Edited By: Nazneen Ahmed