Move to Jagran APP

Rhea Chakroborty के सपोर्ट में शिबानी दांडेकर का पोस्ट ‘उसका जुर्म क्या था...कि उसने एक लड़के से प्यार किया’

सुशांत सिंह राजपूत की केस में इंडस्ट्री दो फाड़ होती नज़र आ रही हैं। फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट किया है। Photo- Rhea/Shibani Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 02:47 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 03:04 PM (IST)
Rhea Chakroborty के सपोर्ट में शिबानी दांडेकर का पोस्ट ‘उसका जुर्म क्या था...कि उसने एक लड़के से प्यार किया’
Rhea Chakroborty के सपोर्ट में शिबानी दांडेकर का पोस्ट ‘उसका जुर्म क्या था...कि उसने एक लड़के से प्यार किया’

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की केस में इंडस्ट्री दो फाड़ होती नज़र आ रही हैं। जहां कुछ सेलेब्स शुरुआत से ही सुशांत के परिवार के सपोर्ट में हैं और लगातार न्याय की मांग कर रहे तो वहीं रिया के एक इंटरव्यू के बाद कुछ सेलेब्स रिया के सपोर्ट में आगे आ रहे हैं, और खुलकर अपनी बात रख रहे हैं। सेलेब्स अपनी बात रखने के दौरान मीडिया पर भी गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं। हाल ही विद्या बालन ने रिया के सपोर्ट में एक पोस्ट लिखा था। जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। अब फरहान अख़्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने खुले शब्दों में रिया का समर्थन किया है और उन्हें एक मज़बूत लड़की बताया है।

loksabha election banner

शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्टर लिखा है जिसमें उन्होंने मीडिया के लिए अपनी गुस्सा ज़ाहिर किया है और रिया का समर्थन किया है। शिबानी ने लिखा, ‘मैं रिया चक्रवर्ती को तबसे जानती हूं जब वो 16 साल की थी। वाइब्रेंट, स्ट्रॉन्ग, जिंदादिल और चमकती हुई चिंगारी की तरह...जिंदगी को जीने वाली। लेकिन बीते कुछ महीनों में मैं उसकी और उसके परिवार के एक विपरीत रूप का गवाह रही हूं। (उन दयालु और गर्मजोशी से मिलने वाले लोगों में से एक जिनसे आप कभी मिलेंगे) एक ऐसा कष्ट झेला है जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। हमने देखा है कि मीडिया किस तरह से गिद्धों की तरह उनके साथ व्यवहार कर रहा है। एक मासूम परिवार को उस हद तक टॉर्चर कर रहा है जब तक वो टूट न जाएं’।

‘उसके बेसिक मानव अधिकार भी उससे छीन लिए गए हैं, क्योंकि मीडिया यहां जज, जूरी और जल्लाद बन गई है। हमने पत्रिकारिता को अपनी आंखे के सामने मरते और मानवता का एक भयानर रूप देखा है। उसका जुर्म क्या था? उसने किसी लड़के से प्यार किया, उसके बुरे दिनों में उसका ख्याल रखा। उसके (सुशांत) साथ रहने के लिए उसने (रिया) अपनी दुनिया रोक दी। फिर जब उसने अपनी जिंदगी खत्म कर दी, तो हम क्या बन गए। मैंने देखा है कि इन सबसे उसकी मां की सेहत पर क्या असर पड़ा है। अपनी जिंदगी के 20 साल इस देश की सेवा में देने वाले उसके पिता पर इसका क्या असर पड़ा है’।

‘मेरी रिया तुम मजबूती का पिलर हो। मुझे बहुत दुख है कि तम्हें इन सब से गुज़रना पड़ रहा है। मुझे दुख है कि बहुत सारे लोग तुम्हें नीचा दिखा रहे हैं, तुम पर शक रहे हैं, उस वक्त तुम्हारे साथ नहीं थे तुम्हें सबसे ज्याद जरूरत थी। मुझे दुख है कि तुमने जिंदगी में सबसे अच्छा काम किया (सुशांत की देखभाल करना) और इसी ने तुम्हें जिंदगी का सबसे खराब एक्सपीरियंस दे दिया। मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। #JusticeForRhea।

 

View this post on Instagram

I stand with you and by your side always @rhea_chakraborty 🙏🏽❤️ #justiceforrhea

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.