नई दिल्ली, जेएनएनl एक हालिया साक्षात्कार में फिल्म अभिनेता शेखर सुमन ने 2019 में करण जौहर के घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो पर टिप्पणी की है, जो एक बार फिर से संदेह के घेरे में है। शेखर सुमन पिछले तीन महीनों से सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं और अभिनेता हर मोर्चे पर डटे हुए हैं। एक हालिया साक्षात्कार में शेखर सुमन ने 2019 में करण जौहर के घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो पर टिप्पणी की जो अब तक फिर से जांच के दायरे में आ गया है।

इस वीडियो में फिल्म निर्माता के घर पर हुई एक पार्टी में बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों को देखा जा सकता है। शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने आरोप लगाया है कि इस पार्टी में ड्रग्स का सेवन हुआ था। सिरसा ने भी NCB के साथ शिकायत दर्ज की और ड्रग्स-विरोधी एजेंसी ने परीक्षण के लिए इस वीडियो को भेजा है।

इसी पर टिप्पणी करते हुए शेखर सुमन ने कहा, 'इसमें बहुत सारे लोग शामिल हैं और उनकी पेडलर के साथ सांठ-गांठ है। मुझे आश्चर्य है कि यह वीडियो एक साल से सार्वजनिक डोमेन में था। किसी ने कुछ भी क्यों नहीं किया था। जब कार्रवाई की गई! तब तक एक साल बीत चुका  है। मुझे लगता है कि अब वीडियो की प्रामाणिकता देख रहे हैं और फिर वे इसके तह तक जाएंगे कि इसके पीछे की सच्चाई क्या है।'

शेखर ने आगे कहा, 'इस सांठ-गांठ से जो भी सामने आया है, जो लोग गिरफ्तार किए गए हैं, यह इस तथ्य पर टिप्पणी है कि समाज में हम सभी ने ड्रग्स को कितना हल्के में लिया है। इससे जितनी जल्दी हो सके, निपटने की जरूरत है। जहां तक वीडियो की बात है। जिन्होंने इसे अपलोड किया है, उन्हें इसका खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए था। अब उन्हें आगे इसका सामना करना होगा।'

पार्टी वीडियो को करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया थाl इसमें दीपिका पादुकोण, शकुन बत्रा, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, जोया अख्तर, विक्की कौशल, अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर देखें जा सकते हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस