नई दिल्ली, जेएनएन। पंजाबी सिंगर और 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज़ कौर गिल जल्दी ही नए गाने में नज़र आने वाली हैं। और इस बार उनके साथ होंगे फेमस सिंगर जस्सी गिल। जस्सी और शहनाज़ का पंजाबी सॉन्ग 'कह गई सॉरी' जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है। उससे पहले गाने का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है। ये पहली बार होगा जब शहनाज़ और जस्सी किसी गाने में साथ नज़र आएंगे।

शहनाज़ ने अपने  इंस्टाग्राम पर गाने का टीजर रिलीज़ किया है। टीज़र की मानें तो ये एक इमोशनल सॉन्ग होगा। वीडियो में शहनाज़, जस्सी बात करती नज़र आ रही हैं। जिसमें वो जस्सी से कह रही हैं कि उनका और जस्सी काई फ्यूचर नहीं है और वो उन्हें फिर से कॉल ना करें। टीज़र के साथ शहनाज़ ने बताया है कि गाना 12 मई को रिलीज़ होगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Here’s a small teaser of #KehGayiSorry Full song out on 12th May 2020 @jassie.gill

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

इससे पहले गाने का पोस्टर रिलीज़ किया गया था जिसमें शहनाज़ और जस्सी दोनों नज़र आ रहे थे। पोस्टर में शहनाज़ गिल का फ्रंट प्रोफाइल नज़र आ रहा था जब्कि जस्सी गिल का साइड फेस नज़र आ रहा था।

आपको बात दें कि शहनाज़ कौर गिल एक फेमस पंजाबी सिंगर हैं। लेकिन वो देशभर में पॉपुलर तब हुईं जब वो बिग बॉस 13 में नज़र आईं। शहनाज़ की क्यूटनेस ने लोगों का दिल जीत लिया। शो में उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की बॉन्डिंग ने जबरदस्त शुर्खियां बटोरीं। बिग बॉस के बाथ शहनाज़ कलर्स के एक और शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आईं हालांकि ये शो फ्लॉप रहा। शहनाज़ खुद ये कह चुकी हैं कि उन्हें पछतावा है कि उन्होंने उस शो में काम किया। इसी बीच शहनाज़ का एक गाना भी रिलीज़ हुआ 'भुला दूंगा', जिसमें शहनाज़ के साथ सिद्धार्थ शुक्ला नज़र आए थे।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस