Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: शहनाज गिल ने शेयर किया अपना बिग बॉस 15 का लुक, शिमरी साड़ी में फैंस पर ढाया कहर

शहनाज गिल जल्द ही रिएलिटी शो बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में नजर आएंगी। शो में अपने लुक को शेयर करते हुए शहनाज ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। शो में वह अपने मरहूम दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देती भी नजर आएंगी।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 10:23 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 10:23 AM (IST)
Bigg Boss 15: शहनाज गिल ने शेयर किया अपना बिग बॉस 15 का लुक, शिमरी साड़ी में फैंस पर ढाया कहर
Actress Shehnaz Gill social media post, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस का सीजन 15 काफी उतार-चढ़ाव देखने के बाद अब अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच गया है। शो के ग्रैंड फिनाले में चार चांद लगाने के लिए पिछले सीजन्स के कई कंटेस्टेंट्स को इनवाइट किया गया है। जिनमें पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल भी शामिल हैं। वह बिग बॉस 13 की काफी पॉपुलर मेंबर रही थीं। BB 15 के सेट पर जाने से पहले शहनाज ने अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

loksabha election banner

शहनाज गिल ने अपने इेंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर पिंक कलर की शिमरी साड़ी पहने नजर आ रही हैं। रोजी चिक्स और मैट लिप्स के साथ स्टेटमेंट आईब्रो में वो काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। इस पूरे लुक के साथ शहनाज ने डायमंड सेट कैरी किया है और स्ट्रेट खुले बालों में बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं। सभी तस्वीरों में वह अलग-अलग पोज करती नजर आ रही हैं और उनका हर अंदाज जुदा है।

शहनाज गिल का ये लुक उनके फैंस पर कहर ढा रहा हैं। पोस्ट शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, 'एक विश को सच करना... आपको कैसा लगता है?' शहनाज के पोस्ट पर फैंस ने कमेंट्स और लाइक्स की बौछार कर दी है। हर कोई उनकी खूबसूरती का एक बार फिर कायल हो गया है।

'बिग बॉस 15' के सेट पर शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को देंगी ट्रि्ब्यूट

हाल ही में कलर्स ने बिग बॉस 15 के फिनाले एपिशोड का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शहनाज गिल अपनी स्पेशल परफॉर्मेंस से सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देती नजर आ रही हैं। जिसमें शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी बिताई हुई यादों को ताजा करते हुए एक भावुक परफॉर्मेंस दी है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'शहनाज बनाने आ रही हैं ग्रैंड फिनाले और भी स्पेशल अपनी परफॉर्मेंस से सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने।'  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.