Move to Jagran APP

Shehnaaz Sidharth Dance: टोनी कक्कड़ और शहनाज़ को साथ में डांस करता देख सिद्धार्थ ने दिया ये रिएक्शन, आप भी देखें

‘बिग बॉस 13’ विनर और फेमस टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इंस्टाग्राम पर वो अपनी फोटोज़ वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ ने अपनी ख़ास दोस्त शहनाज़ कौर गिल और फेमस सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ एक वीडियो शेयर किया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 04:34 PM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 04:34 PM (IST)
Shehnaaz Sidharth Dance: टोनी कक्कड़ और शहनाज़ को साथ में डांस करता देख सिद्धार्थ ने दिया ये रिएक्शन, आप भी देखें
Photo Credit - Sidharth Shukla Instagram Video

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ विनर और फेमस टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इंस्टाग्राम पर वो अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ ने अपनी ख़ास दोस्त शहनाज़ कौर गिल और फेमस सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज़ और टोनी साथ में मस्ती से डांस करते दिख रहे हैं जिन्हें देखकर सिद्धार्थ हैरान रह जाते हैं।

loksabha election banner

दरअसल, सिद्धार्थ इन दिनों शहनाज़ के साथ पंजाब गए हुए है। पंजाब से एक्टर ने अपनी फोटो और वीडियो भी शेयर की है जिसमें वो खेत में नज़र आ रहे हैं। माना जा रहा है कि सिड और शहनाज़ जल्द ही फिर किसी गाने में साथ नज़र आ सकते हैं। अब सिड ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि पहले टोनी कक्कड़ और शहनाज़ ‘नाच मेरी लैला’ गाने पर डांस कर रहे होते हैं तभी वहां सिद्धार्थ आ जाते हैं और दोनों को देखकर हैरान रह जाते हैं। सिड कुछ सेकेंड दोनों के देखते हैं फिर ख़ुद भी डांस करना शुरू कर देते हैं।

इसके बाद वहां एक और शख्स आते हैं और सिड के साथ डांस करने लगते हैं फिर चारों मिलकर जमकर डांस करते हैं। दोनों का ये डांसिंग वीडियो सोशल मीडिय पर काफी वायरल हो रहा है। वैसे भी सिद्धार्थ और शहनाज़ को साथ में देखना फैंस को हमेशा ही काफी पसंद आता है तो ये वीडियो उन्हें पसंद न आए ऐसा कैसे हो सकता है। फैंस को सिडनाज़ का ये मस्तीभरा वीडियो काफी अच्छा लग रहा है, फैंस वीडियो पर कमेंट कर इसकी तारीफ कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Laila by my bro @tonykakkar ❤️ @shehnaazgill @anshul300 @raghav.sharma.14661

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला हाल ही में बिग बॉस 14 में नज़र आए थे। इस सीज़न में वो सीनियर बनकर घर में पहुंचे थे। उनके साथ गौहर ख़ान और हिना ख़ान भी बतौर सीनियर बिग बॉस 14 में गई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.