Move to Jagran APP

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल ने गाया सिद्धार्थ शुक्ला का गाना 'दिल को करार आया', नम हुई फैंस की आंखें

Shehnaaz Gill sings Sidharth Shuklas song Dil Ko Karaar Aaya शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की खूबसूरत जोड़ी हमेशा से फैंस की फेवरेट रही है। अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला का गाना गाते हुए दिख रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2022 04:22 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 04:22 PM (IST)
Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल ने गाया सिद्धार्थ शुक्ला का गाना 'दिल को करार आया', नम हुई फैंस की आंखें
Shehnaaz Gill sings Sidharth Shukla's song Dil Ko Karaar Aaya, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehnaaz Gill sings Sidharth Shukla's song Dil Ko Karaar Aaya: शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला फैंस की चहेती जोड़ी है। भले ही एक्टर अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके चाहने वाले अक्सर उनको याद करते हैं। अब सोशल मीडिया पर एक बार फिर फैंस सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से इमोशनल हो गए है। ट्विटर पर शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला का गाना गाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो ने एक बार फिर सिडनाज की यादें ताजा कर दी है।

loksabha election banner

सिद्धार्थ शुक्ला को दिया ट्रिब्यूट

शहनाज गिल हाल ही में दुबई गई थीं, जहां उन्होंने फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में शिरकत की। इस अवॉर्ड नाइट में एक्ट्रेस ने अवॉर्ड भी जीता और सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया। अवॉर्ड लेने के बाद शहनाज ने मंच पर सिद्धार्थ को याद करते हुए कहा, थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिए और मेरे पर इतना इन्वेस्ट किया कि आज मैं यहां क पहुंची हूं...यह आपके लिए है सिद्धार्थ शुक्ला।

भरे गले से शहनाज ने गाया ये गाना

ट्विटर पर वायरल हुए इस वीडियो में शहनाज गिल कुछ लोगों के साथ नजर आ रही हैं, इनमें रैपर एमसी स्क्वायर भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला का गाना दिल को करार आया गाते हुए दिख रही है। गाते वक्त एक्ट्रेस बेहद इमोशनल नजर आ रही हैं और नजरे झुकाए गा रही हैं। यहां देखें वीडियो...

बिग बॉस में बनी थी सिडनाज की जोड़ी

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में मिले थे। शो में दोनों इतने करीब आ गए थे कि फैंस के चहेते बन गए थे। फैंस ने दोनों को प्यार से सिडनाज नाम दिया था। दोनों बिग बॉस 13 के अंत तक शो में बने रहे थे और सिद्धार्थ शुक्ला ने विजेता की ट्रॉफी उठाई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज गिल की आने वाली फिल्में

शहनाज गिर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल भी शामिल है। इसके अलावा एक्ट्रेस के पार साजिद खान की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 100% भी है। इस फिल्म में शहनाज जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती हुई नजर आएंगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.