Move to Jagran APP

सिद्धार्थ की फोटो पर शहनाज का कमेंट- 'क्या किलर आंखें, बिखरे बाल, तुम्हारे पिंक लिप्स, रफ टफ लुक, सीरियसली..हॉट'

Shehnaaz Gill Comments on Sidharth Shukla Photo शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो पर कमेंट करते हुए काफी तारीफ की है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 08 Jun 2020 03:11 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jun 2020 03:11 PM (IST)
सिद्धार्थ की फोटो पर शहनाज का कमेंट- 'क्या किलर आंखें, बिखरे बाल, तुम्हारे पिंक लिप्स, रफ टफ लुक, सीरियसली..हॉट'

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 के घर में सुर्खियां बटोरने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल अभी भी खबरों में रहते हैं। दोनों की दोस्ती अक्सर खबरों में रहती है। शहनाज कई बार सिद्धार्थ को लेकर खुलकर अपने प्यार का इज़हार कर चुकी हैं। इंटरव्यूज़ में भी अक्सर दोनों से एक दूसरे को लेकर सवाल किया जाता है, हालांकि सिद्धार्थ ने शहनाज़ को हमेशा अपनी अच्छी दोस्त ही बताया है। लेकिन सिडनाज़ के फैंस सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहते हैं, शहनाज से जुड़े हेशटैग अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। अब शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की एक फोटो पर कमेंट किया है, जो दोनों के रिश्ते के बारे में बहुत कुछ बता रहा है।

loksabha election banner

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वो फुटबॉल जर्सी में नज़र आ रहे हैं। इस फोटो के साथ सिद्धार्थ ने लिखा , 'फुटबॉल ग्राउंड पर सोशल डिस्टेंसिंग का मतलब क्या यह होगा कि गोल करना और भी आसान होगा?' सिद्धार्थ के फैंस उनकी इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। खास बात ये है कि शहनाज गिल ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है, जो काफी अलग है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Will social distancing on a football ground mean scoring goals be easier ....🧐

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

शहनाज गिल ने अपने कमेंट में दूसरे फैंस की तरह उनकी तारीफ की है। वहीं, शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की तारीफ में एक-दो नहीं, करीब 10 से ज्यादा बातें कही हैं। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा है- 'आज मैं अपने आप को रोक नहीं पा रही कॉमेंट करने से। कोई इतना क्यूट कैसे लग सकता है। 'बिग बॉस' में मेरी तारीफ करता था। आज मैं बोलती हूं। वाह क्या किलर आंखें हैं। बिखरे बाल और तुम्हारे पिंक लिप्स। क्या रफ टफ लुक है यार। सीरियसली..एकदम हॉट।' इसके आगे भी शहनाज ने चांद, सूरत और बहुत कुछ बनाया है और कई इमोजी भी शेयर की है।

बता दें कि इस फोटो को अभी तक 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और बहुत लोगों ने कमेंट किए हैं। शहनाज के इस कॉमेंट को पढ़कर फैन्स शहनाज पर भी फिदा हो गए हैं। हालांकि कई लोग नेगेटिव कमेंट भी कर रहे थे। कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का एक म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' रिलीज़ हुआ था। उनके इस म्यूजिक वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिला। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.