Move to Jagran APP

Doctor G में शेफाली शाह की एंट्री, डॉक्टर के रोल में आयुष्मान और रकुलप्रीत सिंह के साथ आएंगी नज़र

फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म डॉक्टर जी में एक और कलाकार की एंट्री हो गई है। जंगली पिक्चर्स ने हाल ही में एक और एक्ट्रेस को ‘डॉक्टर जी’ की टीम में शामिल कर लिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 11:40 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 11:40 AM (IST)
Doctor G में शेफाली शाह की एंट्री, डॉक्टर के रोल में आयुष्मान और रकुलप्रीत सिंह के साथ आएंगी नज़र
Photo Credit - Shefali Shah Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म 'डॉक्टर जी' में एक और कलाकार की एंट्री हो गई है। जंगली पिक्चर्स ने हाल ही में एक और एक्ट्रेस को ‘डॉक्टर जी’ की टीम में शामिल कर लिया है। फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह, आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं।

loksabha election banner

खबरों की मानें तो शेफाली फिल्म में एक वरिष्ठ डॉक्टर- डॉ नंदिनी की भूमिका निभाएंगी। ये पहली बार होगा जब ये तीन कलाकार एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। शेफाली शाह इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस ‘दिल धड़कने दो’ ‘वक्त’ ‘दिल्ली क्राइम’ ‘वन्स अगेन’ जैसे फिल्म और शो में शानदार काम कर चुकी हैं। फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप कर रहे हैं।

शेफाली को फिल्म में शामिल करने को लेकर अनुभूति कश्यप ने कहा किया, ‘मैं शेफाली को टीम में शामिल करने पर रोमांचित महसूस कर रहा हूं, वह अपनी सभी भूमिकाओं को बहुत सहजता और बारीकी के साथ निभाती हैं, मैं उनका प्रशंसक हूं। यह मेरी पहली फिल्म है, और मैं प्रतिभा के ऐसे पॉवरहाउस के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं’।

वहीं अपने किरदार के बारे में बात करते हुए शेफाली शाह ने कहा, ‘मैं 'डॉक्टर जी' का हिस्सा बनने पर उत्साहित हूं। अनुभूति के साथ सुमित, सौरभ, विशाल सहित लेखकों ने एक शानदार स्क्रिप्ट लिखी है। जंगली पिक्चर्स की सीईओ अमृता पांडे ने कहा, ‘जब हमने डॉक्टर जी के लिए कास्टिंग शुरू की थी, तो इस पार्ट के लिए एकमात्र नाम शेफाली का आया। हमें विश्वास है कि वह इस भूमिका में दमदार एनर्जी लाएंगी। हम उनका सेट पर आने और इस फिल्म को अधिक खास बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते'।

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म 'डॉक्टर जी' अनुभूति कश्यप द्वारा सह-लिखित और निर्देशित है। यह फिल्म सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत द्वारा लिखी गयी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.