नई दिल्ली, जेएनएनl आलोचना के बाद सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी के बचाव में सामने आए है और उन्होंने कहा कि रामायण से संबंधित सवालों के जवाब नहीं जानने से सोनाक्षी एक अच्छी हिंदू होने की लिस्ट से बाहर नहीं हो जाती है और इसके लिए उसे किसी से अनुमोदन प्राप्त करने की जरूरत भी नहीं है।

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर रामायण के पुनर्प्रसारण के बारे में बात करने वाले लोगों में सोनाक्षी सिन्हा के नाम पर भी चर्चा हो जाती हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब शक्तिमान और पितामह भीष्म मुकेश खन्ना ने कौन बनेगा करोड़पति प्रकरण का जिक्र करते हुए दबंग 3 की अभिनेत्री पर निशाना साधा था।

उन्होंने सोनाक्षी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि रामायण के पुनर्प्रसारण से सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोग लाभान्वित होंगे। हालांकि सोनाक्षी ने इस विषय पर चुप्पी साध रखी है लेकिन उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी के लिए स्टैंड लिया है और उनका बचाव किया है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में शत्रुघ्न ने अपनी बेटी का बचाव किया लेकिन किसी का नाम नहीं लिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Why should Munna have all the fun??? Hum bhi karenge #Munnabadnaamchallenge aur nominate karenge doston ko - @jacquelinef143, @kartikaaryan and @aaysharma!!! Aap bhi karo!!

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि किसी को सोनाक्षी के रामायण पर आए एक सवाल का जवाब नहीं देने में समस्या क्या है। क्या यह व्यक्ति रामायण से जुड़ी सभी चीजों का विशेषज्ञ है? और किसने उन्हें हिंदू धर्म का संरक्षक नियुक्त किया है?' उन्होंने यह भी कहा कि वह एक गौरवान्वित पिता हैं और उन्होंने उल्लेख किया कि रामायण के बारे में अज्ञानता सोनाक्षी को एक अच्छा हिंदू होने से अयोग्य नहीं ठहराता है और न ही उसे किसी के अनुमोदन की आवश्यकता है।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy Fathers day to my handsome papa and all the other papas, dads, abbus, dadas, babas, bapus out there ❤️ @shatrughansinhaofficial

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, 'मुझे मेरे तीनों बच्चों पर बहुत गर्व है। सोनाक्षी अपने दम पर एक स्टार बन गई। मुझे कभी उसके करियर को लॉन्च नहीं करना पड़ा। वह एक बेटी है जिसे किसी भी पिता को गर्व होगा। रामायण पर एक प्रश्न का उत्तर नहीं देने से सोनाक्षी को एक अच्छा हिंदू होने के लिए अयोग्य घोषित नहीं किया गया है। उन्हें किसी के अनुमोदन की आवश्यकता नहीं है।' टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में मुकेश ने रामायण और महाभारत की वापसी पर चर्चा की थींl सोनाक्षी कौन बनेगा करोड़पति में पौराणिक कथाओं से संबंधित प्रश्न का उत्तर नहीं दे पाई थीं।

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस