Move to Jagran APP

Govinda Is Sidelined In Bollywood: शत्रुघ्न सिन्हा का खुलासा,अभिनेता गोविंदा को फिल्म इंडस्ट्री में किया गया साइड लाइन

Govinda Is Sidelined In Bollywood शत्रुघ्न सिन्हा ने दावा किया कि अभिनेता गोविंदा भी फिल्म इंडस्ट्री में शातिर चालबाजी का शिकार हुए है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 06:11 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 06:13 PM (IST)
Govinda Is Sidelined In Bollywood: शत्रुघ्न सिन्हा का खुलासा,अभिनेता गोविंदा को फिल्म इंडस्ट्री में किया गया साइड लाइन
Govinda Is Sidelined In Bollywood: शत्रुघ्न सिन्हा का खुलासा,अभिनेता गोविंदा को फिल्म इंडस्ट्री में किया गया साइड लाइन

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने खुलासा किया कि बॉलीवुड गैंग ने गोविंदा को साइड लाइन किया और उनसे एक फिल्म भी छीन ली गईl बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने रिपब्लिक टीवी से बातचीत के दौरान बॉलीवुड में व्याप्त गैंग कल्चर और भाई-भतीजावाद के बारे में बात की। शत्रुघ्न ने इंडस्ट्री में इस मुद्दे पर कंगना रनोट की जमकर तारीफ की, उन्होंने अभिनेता गोविंदा को भी इस उद्योग में इसी शातिर गतिविधि का शिकार होने का उल्लेख किया।

loksabha election banner

अपनी बातचीत में उन्होंने बताया कि कैसे उनके करियर के गोते खाने के बाद उन्हें इंडस्ट्री से हटा दिया गया। शत्रुघ्न सिन्हा ने अभिनेता गोविंदा की प्रशंसा की, जिन्होंने अपनी प्रतिभा से फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया और अपने दम पर चीजें सीखीं।

 

View this post on Instagram

designer credit : @Rohinigugnani 📸 : @shivamduaphotography

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

शत्रुघ्न ने गोविंदा को एक स्व-निर्मित सितारा करार दिया, जिन्होंने एक छात्र होने के साथ-साथ शिक्षक होने के अपने जीवन में दोहरी भूमिका निभाईl उन्होंने कहा, 'जिस तरह से गोविंदा ने खुद को एक कलाकार के रूप में विकसित किया। उन्होंने खुद को सिखाया है और इंडस्ट्री में बने रहे हैं .. जिस तरह से वे सीखते रहे .. खासकर अपने डांसिंग और अपनी टाइमिंग के बारे में .. वह अपने आप में एक संस्थान बन गए .. हर तरफ के अभिनेता उनसे प्रेरित थे.. जो उनकी नकल कर रहे थे और उनका अनुसरण कर रहे थे।'

 

View this post on Instagram

On #InternationalYogaDay I encourage everyone to practice Yoga so that your body remains strong, and your mind stays cool, calm and composed.

A post shared by Shatrughan Sinha (@shatrughansinhaofficial) on

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, 'लेकिन जब गोविंदा अपने जीवन में कठिन दौर से गुजरने लगे तो लोगों ने उन्हें दबाना शुरु कर दिया..' उन्होंने इस बात का भी उल्लेख किया कि फिल्म इंडस्ट्री ने उन्हें कैसे परेशान किया गया, शॉटगन को यह कहते हुए सुना जाता है कि कुली नंबर 1 अभिनेता की फिल्मों को दूसरों ने कैसे झपट लिया। शत्रुघ्न सिन्हा कहते है, 'वे उससे दूर होने लगे .. मैंने सुना, और गोविंदा ने खुद सुना, कि एक चल रही फिल्म पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया था.. फिल्म का एक हिस्सा पहले ही शूट किया गया था .. यह पहले भी हुआ है .. और अब अधिक ज्यादा होने लगा है।' उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि हालांकि उनके समय में भी ये प्रथाएं प्रचलित थीं लेकिन इस पैमाने पर नहीं थीं जैसा कि वर्तमान में इंडस्ट्री में चल रही है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.