Move to Jagran APP

Shatrughan Sinha ने सोनाक्षी की शादी में शामिल ना होने की खबर पर लगाया फुल स्टॉप, बोले- खामोश तुम्हारा कोई

काफी समय से ये अफवाह चल रही थी कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की शादी में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) शामिल नहीं होंगे क्योंकि वो बेटी से नाराज हैं। सोनाक्षी 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कर रही हैं। हालांकि अब उनके पिता ने इस पर बात करते हुए सभी अफवाहों पर लगाम लगा दी है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Thu, 20 Jun 2024 11:49 PM (IST)
Shatrughan Sinha reacts to Sonakshi Sinha's wedding with Zaheer Iqbal.

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को जहीर इकबाल से शादी करने वाली हैं। दोनों करीब 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इस बीच खबर आ रही थी कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा इस बात से नाराज हैं कि सोनाक्षी सिन्हा ने उन्हें शादी के बारे में खुद नहीं बताया। ये अफवाह थी कि वो शादी में शामिल नहीं होंगे।

हालांकि अब शत्रुघ्न सिन्हा ने इस सभी खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया है। शॉटगन ने उन खबरों को खारिज किया है जिनमें दावा किया गया था कि वह अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा से नाराज हैं और शादी में ना शामिल होने की योजना बना रहे हैं। शत्रुघ्न ने इन सभी खबरों को फर्जी बताया है।

शत्रुघ्न बोले - मैं जरूर जाउंगा

टाइम्स नाउ/जूम से बातचीत में उन्होंने कहा,“मुझे बताओ,आखिर यह किसकी जिंदगी है? यह मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की जिंदगी है,जिस पर मुझे बहुत गर्व है और मैं उससे बेहद प्यार करता हूं। वह मुझे अपनी ताकत कहती है। मैं निश्चित रूप से शादी में शामिल होउंगा।"

दोनों साथ में अच्छे लगते हैं

शत्रुघ्न ने कहा कि सोनाक्षी के पास अपना लाइफ पार्टनर चुनने का पूरा अधिकार है और मैं उसके फैसले में उसका सपोर्ट करता हूं। वहीं सोनाक्षी के होने वाले पति जहीर इकबाल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि सोनाक्षी और जहीर को साथ में जिंदगी बितानी है। दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha की शादी की खबरों के बीच भाई लव सिन्हा ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, बढ़ गई फैंस की चिंता

उन्होंने आगे कहा कि जो लोग भी ये फर्जी खबर फैला रहे हैं उन्हें सुनकर ऐसा लग रहा है कि वे इस खुशी के मौके पर निराश हैं क्योंकि वे झूठ के अलावा और कुछ नहीं फैला रहे हैं। मैं उन्हें अपने सिग्नेचर डायलॉग से सावधान करना चाहता हूं - ''खामोश, इससे तुम्हारा कोई लेना-देना नहीं है।"

पहले कहा मुझे पता नहीं

बता दें कि इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि उन्हें अपनी बेटी सोनाक्षी की शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उन्हें जो भी जानकारी मिली वो मीडिया से मिली।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: कपल के हल्दी फंक्शन की डिटेल आई सामने, सिर्फ 50 गेस्ट होंगे शामिल