Move to Jagran APP

शर्मिला टैगोर और अमृता सिंह के बीच कुछ ऐसा हुआ है कि सारा अली खान इमोशनल हैं

सारा की दूसरी फिल्म सिंबा जल्द ही रिलीज़ होने वाली है और सारा इस फिल्म को लेकर भी काफी उत्साहित हैं. फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ हैं. फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 18 Dec 2018 01:18 PM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 01:18 PM (IST)
शर्मिला टैगोर और अमृता सिंह के बीच कुछ ऐसा हुआ है कि सारा अली खान इमोशनल हैं
शर्मिला टैगोर और अमृता सिंह के बीच कुछ ऐसा हुआ है कि सारा अली खान इमोशनल हैं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सारा अली खान बेहद खुश हैं कि उनकी पहली फिल्म केदारनाथ ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी कमाई की है. वह कहती हैं कि मेरा सपना था कि मैं पहले अपने आपको स्क्रीन पर देखूं. वह सपना अब साकार हो गया है और अब मैं चाहती हूं कि ऑडियंस ने जिस तरह से मुझे रिस्पांस दिया है. अब यह मेरे लिए एक जिम्मेदारी बन चुकी है कि मैं किस तरह से आगे भी उनकी कसौटी पर खरी उतरूं.

loksabha election banner

सारा का कहना है कि उन्होंने अपनी पहली कामयाबी को इस तरह सेलिब्रेट किया है कि वह अपनी मॉम अमृता सिंह के साथ मुंबई के सिंगल थियेटर्स में गयी थीं. उन्होंने बुरखा पहन कर फिल्म देखा. उन्हें बेहद खुशी हुई,जब लोग फिल्म देख कर रोते हुए बाहर निकल रहे थे. लोगों को इमोशनल देख कर सारा को लगा कि उनका काम करना सफल हो गया. सारा अली खान ने बताया कि उनकी मॉम को भी फिल्म बेहद अच्छी लगी. सारा कहती हैं कि जाहिर है कि मेरे परिवार वालों को मेरी पहली फिल्म पसंद ही आयेगी लेकिन उनके लिए सबसे खास बात यह थी कि उनकी दादी शर्मिला टैगोर को भी फिल्म काफी अच्छी लगी है और काफी लोगों ने शर्मिला को मैसेज करके उनकी तारीफ की है.

सारा अली खान ने एक खास बात यह बताई कि उन्हें सबसे ज्यादा इस बात की खुशी है कि उनकी मां अमृता सिंह और शर्मिला टैगोर के जो भी रिश्ते रहे हों लेकिन इसके बावजूद शर्मिला ने अमृता सिंह को मैसेज करके सारा की तारीफ की है तो सारा को इस बात की बेहद खुशी मिली है कि उनकी फिल्म ने उनके परिवार को भी एक कर दिया है कि कम से कम शर्मिला ने अमृता को अपनी तरफ से मैसेज किया है. सारा कहती हैं कि किरदार के रूप में आप ऑडियंस को एकजुट करते हो लेकिन व्यक्तिगत तौर पर परिवार को एक साथ लाना मेरे लिए बेहद खास था. फिर वह 30 सेकेंड के लिए ही सही.

सारा कहती हैं कि दादी ने मॉम को मैसेज किया है, हमारी पिछली जिंदगी जो भी रही हो. वह मेरे लिए बहुत अमेजिंग बात थी. सारा की दूसरी फिल्म सिंबा जल्द ही रिलीज़ होने वाली है और सारा इस फिल्म को लेकर भी काफी उत्साहित हैं. वह कहती हैं कि इस फिल्म की शूटिंग में उन्होंने इतनी मस्ती की है कि वह खुद बता नहीं सकती कि उन्होंने कितनी मस्ती की है. फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ हैं. फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते शाहरुख़ खान की Zero, क्या पहले दिन टूटेगा कमाई का रिकॉर्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.