अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सारा अली खान बेहद खुश हैं कि उनकी पहली फिल्म केदारनाथ ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी कमाई की है. वह कहती हैं कि मेरा सपना था कि मैं पहले अपने आपको स्क्रीन पर देखूं. वह सपना अब साकार हो गया है और अब मैं चाहती हूं कि ऑडियंस ने जिस तरह से मुझे रिस्पांस दिया है. अब यह मेरे लिए एक जिम्मेदारी बन चुकी है कि मैं किस तरह से आगे भी उनकी कसौटी पर खरी उतरूं.

सारा का कहना है कि उन्होंने अपनी पहली कामयाबी को इस तरह सेलिब्रेट किया है कि वह अपनी मॉम अमृता सिंह के साथ मुंबई के सिंगल थियेटर्स में गयी थीं. उन्होंने बुरखा पहन कर फिल्म देखा. उन्हें बेहद खुशी हुई,जब लोग फिल्म देख कर रोते हुए बाहर निकल रहे थे. लोगों को इमोशनल देख कर सारा को लगा कि उनका काम करना सफल हो गया. सारा अली खान ने बताया कि उनकी मॉम को भी फिल्म बेहद अच्छी लगी. सारा कहती हैं कि जाहिर है कि मेरे परिवार वालों को मेरी पहली फिल्म पसंद ही आयेगी लेकिन उनके लिए सबसे खास बात यह थी कि उनकी दादी शर्मिला टैगोर को भी फिल्म काफी अच्छी लगी है और काफी लोगों ने शर्मिला को मैसेज करके उनकी तारीफ की है.

सारा अली खान ने एक खास बात यह बताई कि उन्हें सबसे ज्यादा इस बात की खुशी है कि उनकी मां अमृता सिंह और शर्मिला टैगोर के जो भी रिश्ते रहे हों लेकिन इसके बावजूद शर्मिला ने अमृता सिंह को मैसेज करके सारा की तारीफ की है तो सारा को इस बात की बेहद खुशी मिली है कि उनकी फिल्म ने उनके परिवार को भी एक कर दिया है कि कम से कम शर्मिला ने अमृता को अपनी तरफ से मैसेज किया है. सारा कहती हैं कि किरदार के रूप में आप ऑडियंस को एकजुट करते हो लेकिन व्यक्तिगत तौर पर परिवार को एक साथ लाना मेरे लिए बेहद खास था. फिर वह 30 सेकेंड के लिए ही सही.

सारा कहती हैं कि दादी ने मॉम को मैसेज किया है, हमारी पिछली जिंदगी जो भी रही हो. वह मेरे लिए बहुत अमेजिंग बात थी. सारा की दूसरी फिल्म सिंबा जल्द ही रिलीज़ होने वाली है और सारा इस फिल्म को लेकर भी काफी उत्साहित हैं. वह कहती हैं कि इस फिल्म की शूटिंग में उन्होंने इतनी मस्ती की है कि वह खुद बता नहीं सकती कि उन्होंने कितनी मस्ती की है. फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ हैं. फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते शाहरुख़ खान की Zero, क्या पहले दिन टूटेगा कमाई का रिकॉर्ड

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस