नई दिल्ली, जेएनएन। Bollywood बॉलीवुड में कदम रखने से पहले कई सितारों के बच्चे पर्दे के पीछे बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करते हैं। अभिनेता Sanjay Kapoor संजय कपूर की बेटी Shanaya Kapoor शनाया कपूर भी अपनी बहन जाह्रवी कपूर की फिल्म की शूटिंग लोकेशन पर खूब पसीना बहा रही हैं। और इसके बारे में जानकारी उनके पिता संजय कपूर ने ही दी है। 

अगर आप शनाया कपूर की वह तस्वीर देखेंगे तो संजय कपूर ने साझा की है तो हो सकता है आप भी बेचैन हो जाएंगे। क्योंकि शनाया इन दिनों 41 डिग्री तामपान में बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं। दरअसल, जाह्रवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'कारगिल गर्ल' की शूटिंग कर रही हैं। जाह्रवी कपूर के साथ उनकी चचेरी बहन शनाया कपूर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहीं हैं। शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट से शनाया कपूर की एक तस्वीर सामने आई है जो उनके पिता ने साझा की है। संजय कपूर ने इंस्टाग्राम पर बेटी शनाया की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, मेरी मेहनती बेटी 41 डिग्री में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर शूट कर रही है, फिल्म इंडस्ट्री में उसका स्वागत है। शनाया ने अपने मुंह पर झुलसती गर्मी के चलते गुलाबी रंग के दुपट्टे से ढक रखा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

My Hard working daughter shooting in 41 degrees as an assistant director 😂😂 , warm welcome to the film industry 👻 #day20 ❤️❤️❤️

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

संजय ने इस फिल्म में शनाया के काम को लेकर कहा था कि, शनाया समय बर्बाद करने की बजाय, चीज़ों को समझना चाहती थी और कुछ अलग करने के लिए बहुत उत्सुक थी। विदेश जाकर फिल्म का कोर्स करने से ज्यादा अच्छा शनाया ने फिल्म में बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर काम करना समझा। बता दें कि फिल्म में जाह्रवी कपूर फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभा रही हैं। गुंजन को भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गौरव प्राप्त है। वे 1999 के कारगिल युद्ध में शामिल हुई थीं। उस लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए गुंजन ने अपने कई साथियों की जान बचाई थी। गुंजन को उनकी बहादुरी के लिए सुर्यवीर पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस