Move to Jagran APP

शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म का टाइटल और पोस्टर करण जौहर ने किया रिवील, साथ में दिखेंगे ये दो कलाकार

करण जौहर ने कुछ समय पहले ये बताया था कि संजय कपूर की लाड़ली शनाया कपूर उनके प्रोडक्शन से डेब्यू करने जा रही हैं। करण जौहर ने अब फिल्म से शनाया की फिल्म का टाइटल और पोस्टर रिलीज किया है जिस पर शनाया ने उत्सुकता जाहिर कर उनका धन्यवाद किया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 03 Mar 2022 11:48 AM (IST)Updated: Thu, 03 Mar 2022 11:49 AM (IST)
शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म का टाइटल और पोस्टर करण जौहर ने किया रिवील, साथ में दिखेंगे ये दो कलाकार
shanaya kapoor first look and title out from karan johar dharma production film bedhadak. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे सहित कई सितारों को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने अपनी आगामी फिल्म की घोषणा की। उनकी आगामी फिल्म का टाइटल 'बेधड़क' है। इस फिल्म से संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड में अपना नया सफर शुरू करने जा रही हैं। पिछले काफी समय से बॉलीवुड के गलियारों से शनाया कपूर के डेब्यू की चर्चा है। ये खबर थी की करण जौहर उन्हें अपनी फिल्म से लॉन्च करेंगे, अब करण ने सोशल मीडिया पर शनाया कपूर को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

करण जौहर ने कल अपने इंस्टाग्राम के जरिए लोगों को ये बताया था कि वह जल्द ही अपनी नई फिल्म की घोषणा करने वाले हैं। अब उन्होंने अपनी आगामी फिल्म की घोषणा कर दी है। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'बेधड़क' से शनाया का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'आप सबके सामने निमृत बनकर बेधड़क बहुत ही खूबसूरत शनाया कपूर आ रही हैं। वह जो एनर्जी स्क्रीन पर लेकर आएंगी उसे देखने का मैं इंतजार नहीं कर पा रहा है। इसके अलावा करण जौहर ने फिल्म के तीनों कलाकारों का एक साथ एक पोस्टर भी शेयर किया।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

शनाया कपूर के साथ नजर आएंगे ये सितारे

करण जौहर ने अपनी फिल्म 'बेधड़क' का एक और पोस्टर शेयर किया, जिसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट हैं। शनाया कपूर के अलावा इस फिल्म में लक्ष्य और गुरफतेह पिरजादा नजर आने वाले हैं। करण जौहर का फिल्म 'बेधड़क' का ये नया पोस्टर एक बार लोगों के दिलों में फिर स्टूडेंट ऑफ द ईयर का फील दे रहा है। तीनों के इस पोस्टर को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, 'हम आपके लिए नए जमाने का पोस्टर लेकर आ रहे हैं, जो कि जुनून, इंटेंसिटी से भरपूर है। इस पोस्टर में शनाया कपूर का ग्लैमरस लुक देखे को मिल रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

शनाया कपूर ने जाहिर की अपनी उत्सुकता

इस फिल्म के पोस्टर को शनाया कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। अपनी पहली फिल्म 'बेधड़क' से अपना पहला लुक शेयर करते हुए शनाया कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी उत्सुकता जाहिर की। इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए शनाया ने लिखा, 'मैं धर्मा परिवार का हिस्सा बनकर बहुत ही ज्यादा खुश और आभारी हूं। बेधड़क का निर्देशन होनहार शशांक खेतान कर रहे हैं। मैं इस नए सफर की शुरुआत का इन्तजार नहीं कर सकती। आप सबका प्यार और साथ चाहिए'। इस फिल्म का निर्देशन करने के साथ-साथ शशांक खेतान ने इस फिल्म की कहानी भी लिखी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.