Move to Jagran APP

Shamshera Vs Ranveer Singh: रणबीर कपूर के शमशेरा लुक के आगे फीका पड़ा रणवीर सिंह का ‘खिलजी’ लुक! कौन है किसी से ज्यादा दमदार

Shamshera Vs Ranveer Singh शनिवार को सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। लुक सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी तुलना रणवीर सिंह के खिलजी लुक से हो रही है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 18 Jun 2022 04:56 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jun 2022 05:47 PM (IST)
Shamshera Vs Ranveer Singh: रणबीर कपूर के शमशेरा लुक के आगे फीका पड़ा रणवीर सिंह का ‘खिलजी’ लुक! कौन है किसी से ज्यादा दमदार
Ranveer Singh's 'Khilji' look faded in front of Ranbir Kapoor Shamshera look!

नई दिल्ली, जेएनएन।Shamshera Vs Ranveer Singh: शनिवार को रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। रणबीर कपूर को शमशेरा लुक में देखकर इंटरनेट पर तहलका मच गया है। उनका ये लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लीक हुए शमशेरा के इस पोस्टर में रणबीर कपूर अब तक के सबसे अलग अंदाज में दिख रहे हैं। पोस्टर में अभिनेता लंबे बालों और बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ अपने हाथों में एक हथियार लिए हुए काफी गुस्से में दिख रहे हैं।

loksabha election banner

यहां देखें पोस्टर-

shamshera

रणबीर कपूर के इस लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और वायरल हो रही है, जिसमें एक ओर शमशेरा के रणबीर कपूर, तो दूसरी ओर पद्मावत के अलाउद्दीन खिलजी रूप में रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं। फैंस दोनों के लुक की तुलना कर रहे हैं और तस्वीर पर कमेंट कर अपने स्टार को बेस्ट बता रहे हैं, जबकि कुछ फैंस रणबीर कपूर के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

देखें पोस्टर-

Ranbir And Ranveer

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस में छड़ी वजह

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर ने एक नई वजह को जन्म दे दिया है, जिसमें फैंस बढ़ चढ़कर भाग ले रहे हैं और अपने स्टार को खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं। रणबीर कपूर और रणवीर सिंह की इस तस्वीर को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

यशराज फिल्म के बैनर तले बनी फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर एक डकैत आदिवासी की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो आदिवासियों को आधिकारों और आजादी के लिए अंग्रेजों से लोहा लेते हुए दिखाया जाएगा। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ वाणी कपूर और दिग्गज अभिनेता संजय दत्त भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी 1800 की अंत पर बेस्ड हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.