Move to Jagran APP

Shamshera Twitter Reaction: रणबीर कपूर के शमशेरा अवतार को फैंस ने बताया तूफानी, KGF 2 को पछाड़ने की कही बात

Shamshera Trailer Twitter Reaction रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म शमशेरा ट्रेलर रिलीज के साथ ही फैंस के बीच छा गई है। फिल्म की सोशल मीडिया पर फैंस खूब तारीफें कर रहे हैं और इसे रणबीर की अब तक कि बेस्ट फिल्म बता रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 24 Jun 2022 04:05 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2022 04:05 PM (IST)
Shamshera Twitter Reaction: रणबीर कपूर के शमशेरा अवतार को फैंस ने बताया तूफानी, KGF 2 को पछाड़ने की कही बात
Ranbir Kapoor and Sunjay Dutt's Shamshera Trailer Twitter Reaction

नई दिल्ली, जेएनएन। आज 24 जून को रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में रणबीर कपूर का रफ एंड टफ लुक देख फैंस हैरान हैं तो वहीं, खूंखार दारोगा के किरदार में नजर आ रहे संजय दत्त का कोई मुकाबला नहीं है। शमशेरा का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बवाल काट रहा है। ट्रेलर को लेकर लोगों की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं, उन्हें बॉक्स ऑफिस पर अच्छी हिंदी फिल्मों को लेकर पड़े आकाल के खत्म होने की उम्मीद हैं।

loksabha election banner

ट्रेलर को यश राज फिल्म्स के ऑफिशियल यू्ट्यूब पेज पर शेयर किया गया। जिसे अब तक 30 लाख और 43 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, ट्विटर की बात करें फिल्म को लेकर लोगों की कई सारी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। एक यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए इसे केजीएफ 2 और आरआरआर का बाप बताया।

एक अन्य यूजर ने कहा, रणबीर कपूर के साथ बॉलीवुड के नए युग की शुरुआत हो चुकी है। यह शानदार मास्टरपीस फिल्म साबित होनेवाली है। जो हर रिकॉर्ड तोड़ डालेगी।'

एक और यूजर ने लिखा,'फिल्म आइकॉनिक ब्लॉकबस्टर होने वाली है। विजुअल्स रोंगटे खड़े करने वाले हैं।'

एक यूजर ने ट्रेलर को लेकर कहा, शमशेरा का ट्रेलर आग है। ऐसा लग रहा है कि रणबीर कपूर बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर देने वाले हैं।

आदित्य चोपड़ा की प्रोडक्शन कंपनी यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान करण मल्होत्रा ने संभाली है। फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त के अलावा वाणी कपूर भी लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी 1871 पर आधारित है, जो कि डकैत जनजाति के ईर्द- गिर्द घूमती है। शमशेरा इस साल 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.