नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor And Vaani Kapoor Hot Photoshoot : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस वाणी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। इन दिनों स्टार्स के साथ पूरी टीम 'Shamshera' के प्रमोश में जुटी हुई है। इसी बीच अब फिल्म रिलीज के पहले ही रणबीर और वाणी ने एक बेहद ही हॉट फोटोशूट करा कर सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। इस फोटोशूट में वाणी और रणबीर बोल्डनेस की सारी हदें पार करते दिख रहे हैं।

एक्ट्रेस वाणी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने और रणबीर कपूर के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों स्टार्स अपने लुक और ड्रेसिंग से इंटरनेट पर तहलका मचाते दिख रहे हैं। तस्वीरें में आप देख सकते हैं कि रणबीर जहां ​शर्टलेस होकर ओपन रेड कोट पैंट में बेहद हॉट दिख रहे हैं। तो वहीं वाणी ब्लैक कलर के आउटफिट में अपनी कहर ढाह रही हैं। वाणी ने इस दौरान ब्लैक कलर की डिजाइनर बिकिनी स्टाइल नेटेड ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस के साथ वाणी का ब्लैक स्मोकी मेकअप उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जिस तरह से वाणी और रणबीर एक-दूसरे के साथ कोजी होकर पोज दे रहे हैं उन्हें देखकर फैंस भी अपना दिल हार बैठेगें।

View this post on Instagram

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

View this post on Instagram

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

View this post on Instagram

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

आपको बता दें ​कि हाल ही में मेकर्स ने Shamshera का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में निर्माता शुद्ध सिंह और बल्ली के फाइट सीन्स के बारे में बात करते हुए दिख रहे थे। यशराज फिल्म्स के बैनर तेल बनी इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है। 'शमशेरा' की कहानी 1800 के अंत में बेस्ड है, जिसमें डैकत आदिवासी अपने आधिकारों और आजादी के लिए अंग्रेजों से लोहा लेते हुए दिखाई देंगे।

'शमशेरा' में जहां रणबीर कपूर 'बल्ली' की मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। तो वहीं संजय दत्त एक क्रू अंग्रेजी हुकूमत के ऑफिसर शुद्ध सिंह के किरदार में नजर आएंगे। इन दोनों के आलवा फिल्म में एक्ट्रेस वाणी कपूर भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। ऐतिहासिक घटना पर आधारित ये फिल्म अगले महीने 22 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Edited By: Priti Kushwaha