Move to Jagran APP

Shamshera Song Out: 'शमशेरा' का पहला सॉन्ग 'जी हुजूर' रिलीज, बच्चों के झुंड में रणबीर कपूर ने किया दिल खोलकर डांस

Shamshera Song Out रणबीर कपूर लंबे वक्त बाद शमशेरा से सिल्वर स्क्रिन पर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में वो एक आदिवासी डैकत बल्ली का किरदार निभा रहे हैं। अब बुधवार को फिल्म का पहला सॉन्ग जी हूुजूर रिलीज हो चुका है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 12:29 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 12:29 PM (IST)
Shamshera Song Out: 'शमशेरा' का पहला सॉन्ग 'जी हुजूर' रिलीज, बच्चों के झुंड में रणबीर कपूर ने किया दिल खोलकर डांस
Shamshera first song Ji Huzoor released Balli dance heartily with a bunch of kids.

नई दिल्ली, जेएनएन।Shamshera Song Out: अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में निर्मताओं ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था। अब बुधवार को मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना जी हुजूरू रिलीज कर दिया है।

loksabha election banner

इस सॉन्ग वीडियो में रणबीर कपूर मजेदार अवतार में नजर आ रहे हैं। इस गाने नें रणबीर कपूर अपने बल्ली के किरदार में बच्चों के झुंड के साथ मिलकर दिल खोलकर नाचते हुए फनी एक्टिविटी करते हुए दिख रहे हैं। जी हुजूर सॉन्ग वीडियो की शुरुआत में अभिनेता एक ब्रिटिश हुकूमत के झंडे के उखाड़ रहे हैं। मिथुन द्वारा लिखे इस गाने को आदित्य नारायण और शादाब फरीद ने अपनी आवाज दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

यहां देखें सॉन्ग वीडियो

हाल ही में मेकर्स ने एक बीटीएस वीडियो साझा किया था, जिसमें निर्माता शुद्ध सिंह और बल्ली के फाइट सीन्स के बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं। निर्देशक ने बताया कि, संजय दत्त रणबीर कपूर को एक बेटे की तरह ट्रीट करते हैं और वो सीन्स शूट करते वक्त कहते रहते थे कि, बेटा मैं ये करूंगा तो इसको लग ना जाए। यशराज फिल्म्स के बैनर तेल बनी इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

शमशेरा की कहानी 1800 के अंत में बेस्ड है, जिसमें डैकत आदिवासी अपने आधिकारों और आजादी के लिए अंग्रेजों से लोहा लेते हुए दिखाई देंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

इस दिन रिलीज होगी शमशेरा

शमशेरा में रणबीर कपूर बल्ली की मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे, जबकि उनके अपोजित संजय दत्त एक क्रू अंग्रेजी हुकूमत के ऑफिस शुद्ध सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणबीर और संजय दत्त के अलावा एक्ट्रेस वाणी कपूर भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। ऐतिहासिक घटना पर आधारित ये फिल्म अगले महीने 22 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.