Move to Jagran APP

Shamshera Shooting Pospned: फिर टली रणबीर कपूर- सजय दत्त की फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग

Shamshera Shooting Postponed अगर हालात ठीक होते तो ‘शमशेरा’ 31 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने के तौयार थी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 04:05 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 04:05 PM (IST)
Shamshera Shooting Pospned: फिर टली रणबीर कपूर- सजय दत्त की फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग
Shamshera Shooting Pospned: फिर टली रणबीर कपूर- सजय दत्त की फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी की मार पूरी देश पर पड़ी है ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री इससे कहा अछूत रह सकती थी। कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन लागू हुए, सिनेमा हॉल्स बंद हो गए यहां तक की फिल्म और टीवी शूटिंग भी रोक दी गईं। जो फिल्म रिलीज़ को तैयार थीं वो रिलीज़ नहीं बो पाईं और जिनकी शूटिंग चल रही थी उनकी शूटिंग रुक गई। हालांकि अब महाराष्ट्र सरकार ने मेकर्स को शूटिंग की इजाज़ दे दी है। इसी के साथ टीवी सीरियल्स की शूटिंग तो शुरू हो गई है, लेकिन अभी फिल्मों की शूटिंग पटरी पर नहीं लौटी है।

loksabha election banner

एसी कई फिल्में हैं जो इन चार महीनों में रिलीज़ को तैयार थी या जिनकी शूटिंग चल रही थी और वो रुक गई। इन फिल्मों में एक नाम है रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म ‘शमशेरा’ का। अगर हालात ठीक होते तो ‘शमशेरा’ 31 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने के तौयार थी। फिल्म की शूटिंग चल रही थी। लेकिन कोरोना वायरस के चलते शूटिंग को रोकना पड़ा। करीब तीन महीने शूटिंग बंद रहने के बाद यशराज फिल्म और करण मल्होत्रा ने फैसला किया शूटिंग 1 अगस्त से शुरू कर दी जाएगी। लेकिन नहीं खबर के मुताबिक ‘शमशेरा’ की शूटिंग डेट फिर से आगे बढ़ गई है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, ‘अब शमशेरा कि शूटिंग 1 अगस्त से भी शुरू नहीं होगी। पिछले हफ्ते बढ़े कोरोना मामलों के बाद मेकर्स ने ये तय किया है कि फिलहाल अभी शूटिंग शुरू नहीं की जाएगी। इसके 15 दिन के लिए और आगे बढ़ा दिया गया है’। FWICW के जनरल सेक्रेटरी ने कहा, ‘हां शमशेरा की शूटिंग 15 दिन और आगे बढ़ा दी है। अब शूटिंग 15 अगस्त से शुरू की जाएगी’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.