नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी की मार पूरी देश पर पड़ी है ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री इससे कहा अछूत रह सकती थी। कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन लागू हुए, सिनेमा हॉल्स बंद हो गए यहां तक की फिल्म और टीवी शूटिंग भी रोक दी गईं। जो फिल्म रिलीज़ को तैयार थीं वो रिलीज़ नहीं बो पाईं और जिनकी शूटिंग चल रही थी उनकी शूटिंग रुक गई। हालांकि अब महाराष्ट्र सरकार ने मेकर्स को शूटिंग की इजाज़ दे दी है। इसी के साथ टीवी सीरियल्स की शूटिंग तो शुरू हो गई है, लेकिन अभी फिल्मों की शूटिंग पटरी पर नहीं लौटी है।

एसी कई फिल्में हैं जो इन चार महीनों में रिलीज़ को तैयार थी या जिनकी शूटिंग चल रही थी और वो रुक गई। इन फिल्मों में एक नाम है रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म ‘शमशेरा’ का। अगर हालात ठीक होते तो ‘शमशेरा’ 31 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने के तौयार थी। फिल्म की शूटिंग चल रही थी। लेकिन कोरोना वायरस के चलते शूटिंग को रोकना पड़ा। करीब तीन महीने शूटिंग बंद रहने के बाद यशराज फिल्म और करण मल्होत्रा ने फैसला किया शूटिंग 1 अगस्त से शुरू कर दी जाएगी। लेकिन नहीं खबर के मुताबिक ‘शमशेरा’ की शूटिंग डेट फिर से आगे बढ़ गई है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, ‘अब शमशेरा कि शूटिंग 1 अगस्त से भी शुरू नहीं होगी। पिछले हफ्ते बढ़े कोरोना मामलों के बाद मेकर्स ने ये तय किया है कि फिलहाल अभी शूटिंग शुरू नहीं की जाएगी। इसके 15 दिन के लिए और आगे बढ़ा दिया गया है’। FWICW के जनरल सेक्रेटरी ने कहा, ‘हां शमशेरा की शूटिंग 15 दिन और आगे बढ़ा दी है। अब शूटिंग 15 अगस्त से शुरू की जाएगी’।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021